आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर उनके फ़ैन्स काफ़ी इक्सा’यटेड हैं। ऐसे में हमें पता चली है एक ऐसी ख़बर जिसके बारे में सुनकर आपको हो सकता है यक़ीन कि शायद आलिया की इस आ’दत के बारे में पता चलते ही रणबीर की मॉम नीतू सिंह ने कहा होगा आलिया के लिए हाँ। जी हाँ, इन दिनों आलिया अपने कूकिंग विडीओज़ भी बना रही हैं जिसमें वो अपने कुक से सीखती हैं नयी- नयी रेसी’पिज बनाती हैं अपने ऐसे ही एक विडीओ में आलिया ने बताया कि उन्हें TV पर कैसे शो’ज़ आते हैं पसंद।

रोमांटिक फ़िल्म करने वाली आलिया को पसंद हैं कुकरी शो देखना, जी हाँ आलिया जब भी अके’ली होती हैं वो कुकरी शो देखने लगती हैं और उन्हें देखते हुए आलिया को लगती है ज़ो’रों की भूक। इस भूक को मिटाने के लिए आलिया कर जाती हैं सफ़ाचट अपनी फ़्रिज का सा’मान। लेकिन आलिया हैं डायट कोंसि’यस इसलिए इतनी चीज़ें खाने के बाद उन्हें बहुत बु’रा लगता है और वो अगले दिन सुबह ब’रस पड़ती हैं अपने स्टाफ़ पर और फ़्रिज से सारा सामान करवा देती हैं बाहर। इस तरह आलिया TV देखकर डाइट भू’लने से रहती हैं काफ़ी परे’शान।


Alia Bhatt
आलिया यूँ तो डाइट पर ही चलती हैं लेकिन उन्हें खाना बेह’द पसंद हैं अगर उन्हें खाना समय पर न मिले या खाने की मात्रा हो ज़रा भी क’म तो आलिया को आ जाता है ग़ु’स्सा। शायद इसलिए ससुराल में जाने से पहले ही आलिया ने अपना खाना बनाना ख़ुद ही सीखने की सोच ली है क्योंकि कपूर ख़ानदान तो फ़ेमस है अपनी अलग-अलग तरह की डिसे’श के लिए और वहाँ पार्टियाँ आम बात है। ऐसे में अपने डाइट का ख़याल आलिया को ख़ुद ही रखना पड़ेगा। वैसे आलिया को सासू मॉम नीतू और होने वाले पतिदे’व रनबीर भी हैं काफ़ी हेल्थ कों’सियस ऐसे में आलिया के लिए मु’श्किलें इतनी भी नहीं होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *