आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ दिनों पहले ही शादी की है। आलिया अब रणबीर के साथ कुछ वक़्त बि’ताकर अपनी शू’ट में लौ’ट गयी हैं। कुछ ही दिनों में आलिया एक हॉलीवुड फ़िल्म भी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर की लगाता’र ट’ल रही शादी को देखकर परिवार ने च’ट मँगनी पट ब्याह करवा दिया। आलिया और रणबीर की शादी परिवार के लोगों के बीच ही हुई।

बाद में रणबीर आलिया ने एक रिसे’प्शन रखा था जो कि कुछ ख़ास मेहमानों के साथ सम्पन्न हुआ। आलिया और रणबीर की शादी को लेकर मीडिया सभी सेलेब्स से कोई न कोई सवा’ल पू’छ रही है। हाल ही में जब उन्हें वरुण धवन नज़र आए तो मीडिया ने उनसे भी इस बारे में सवा’ल किया। आलिया की शादी पर वरुण से मीडिया ने पूछा कि आपकी बेस्ट फ़्रेंड की शादी हुई आप क्या कहना चाहेंगे?’

इस सवाल के जवाब में वरुण धवन ने कहा कि “मैं बस यही कहना चाहूँगा कि जुग जुग जीयो”। उनकी ये बात सुनकर सभी को हँसी आ गयी।वरुण और आलिया का नाम पहले साथ में भी जु’ड़ता रहा था। बाद में वरुण और आलिया दोस्त ही रहे, वरुण का नाम नताशा के साथ जु’ड़ा और बाद में उनकी शादी भी हो गयी।वहीं अब आलिया ने भी अब शादी कर ली।

वरुण और आलिया ने फ़िल्मी दुनिया में साथ क़द’म रखा। आलिया और वरूण ने बाद में भी कुछ फ़िल्मों में साथ काम किया। आलिया और वरूण काफ़ी अच्छे दोस्त हैं और दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब भाती है। आलिया का नाम यूँ तो वरुण के साथ लम्बे समय तक जु’ड़ता रहा लेकिन दोनों ने ख़ुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त हो कहा। वैसे भी वरुण की लाइफ़ में पहले से ही नताशा रही हैं।

error: Content is protected !!