आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आख़िर शादी के बं’धन में बं’ध गए हैं। दोनों बेहद ख़ुश हैं और आलिया ने ख़ुद ही अपनी शादी की तस्वीरें सा’झा कीं। आलिया और रणबीर दोनों ने ही ऑफ़ वाइट रंग के कपड़े पहने और जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है। आलिया और रणबीर ने सफ़ेद फूलों की माला ही पहनी थी।

आलिया ने अपनी और रणबीर की आठ तस्वीरें ही साझा की हैं। कहा जा रहा है कि आलिया की ज़िंदगी में आठ नंबर काफ़ी लकी है और वो उसे अपनी शादी में भी फ़ॉलो कर रही हैं। आलिया ने पूरे हाथ भर-भर कर मेहंदी नहीं लगायी है बल्कि उन्होंने मिनिमम मेहंदी लगवायी है। साथ ही उस मेहंदी में भी रणबीर के नाम का पहला अक्षर और आठ नम्बर लिखवाया है।

आलिया ने शादी की अलग- अलग फ़ोटोज़ लगायी हैं। इनमें आलिया और रणबीर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।आलिया भी काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं और तक़रीबन हर फ़ोटो में मु’स्कुरा’ती नज़’र आ रही हैं। आलिया और रणबीर की शादी के बाद की ये फ़ोटोज़ हैं। वहीं एक तस्वीर सिं’दूर लगाने से पहले की है। इस तस्वीर में रणबीर कुछ कह रहे हैं और आलिया इस बात पर उन्हें मुस्कु’राकर देख रही हैं।

एक तस्वीर में आलिया की माँ’ग में रणबीर के नाम का सिंदूर नज़र आया। रणबीर और आलिया एक दूसरे को कि’स करते भी नज़र आ रहे हैं। आलिया की इस तस्वीर पर देखते ही देखते कई लाइक आ गए हैं। सभी उन्हें शादी की ब’धाई देते नहीं थ’क रहे। आलिया की इन तस्वीरों को ही नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में लगाया है।

आलिया ने इन तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है। आलिया ने लिखा कि “आज, हमारे परिवार और दोस्तों के बीच, अपने घर में..हमारी फ़ेवरेट जगह- बाल्कनी में, जहाँ हमने अपने रिश्ते के बीते 5 साल गुज़ारे हैं, शादी कर ली। इतना कुछ जो हमारे साथ है उसके साथ और भी कई नयी यादें ब’नाने का इंतज़ा’र अब और नहीं होता..।”

आगे आलिया ने लिखा, “वो यादें जो प्यार भरी, ठ’हाकों वाली, आरामदायक शांति, मूवी नाइ’ट्स, बेवक़ू’फ़ी भ’री ल’ड़ाइयों, वाइन डिला’इट और चायनी’ज़ बाइ’ट्स से भ’री हैं। आप सभी का शुक्रिया हमारी ज़िंदगी के सबसे यादगार पल को प्यार और रोशनी से भ’रने के लिए। इसने हमारे इस ख़ास पल को और भी ख़ास बना दिया। प्यार रणबीर और आलिया”। इसके बाद आलिया ने हा’र्ट इमोजी बनाया है।

error: Content is protected !!