आलिया भट्ट के चाहने वाले उनकी गर्ल गैंग से भी वा’क़िफ़ है। आलिया अक्सर उनके साथ फ़ोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं। उनमें से कुछ की शादियों में आलिया ने न सिर्फ़ डान्स किया था बल्कि वो रो’ती हुई भी नज़र आयीं। ऐसे में अब जब उनकी बेस्टी आलिया शादी कर रही है तो उनकी गर्ल गैं’ग भी ज़रूर आएगी। न सिर्फ़ आएगी बल्कि वो तो आलिया की शादी में हर रस्म में भी हि’स्सा लेंगी।

बाक़ी रस्मों का तो नहीं पता लेकिन गर्ल गैंग ज़रूर जूता छु’पाने के लिए काफ़ी तै’यार हैं। उनका मानना है कि जू’ता चु’राने से उन्हें कोई भी नहीं रो’क सकता। वैसे न सिर्फ़ जू’ता छु’पाना तय हो रहा है बल्कि इस जूते को वाप’स करने के बद’ले नेग लेने की सो’चकर मन भी काफ़ी ख़ुश है। असल में नेग पहले से त’य भी कर लिया गया है और अल’ग से रख भी लिया गया है।

आलिया की गर्ल गैं’ग जूते के बदले एक लाख रुपए का नेग लेने का वि’चार किया है। वो इससे क’म भी न लेंगी और ज़्यादा भी नहीं। ख़बरों की माने तो उनका ये नेग पहले से ही अलग रख़ दिया गया है। अब आलिया कि गर्ल गैंग इतने में ही मान जाती है या उन्हें ज़्यादा नेग देना पड़ता है ये तो शादी वाले दिन ही पता चलेगा।

वैसे हम तो ये कह रहे हैं कि शादी तो घर की घर में ही हो रही है कहीं ऐसा न हो कि दूल्हे राजा बिना जूते के आ जाएँ और सालियों की टोली उनका जूता ही ढूँ’ढते रह जाए। आलिया की सभी सहेलियाँ किस तरह से अपने जीजाजी रणबीर को सताती हैं या उन्हें आराम पहुँचाती हैं ये तो समय ही बताएगा लेकिन अभी तो हम बस ये कहना चाहते हैं कि इस शादी की डेट भी अब नज़दीक आ गयी है।अब दूल्हा- दुल्हन भी मन से तै’यार हो रहे होंगे।

error: Content is protected !!