आलिया के भाई ने लगाई शादी की ख़बरों पर मुहर, “हाँ..शादी हो रही है और..”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की ख़बरें इन दिनों हर ओर सु’र्ख़ियाँ बटो’र रही हैं।ख़बरों की माने तो अगले ह’फ़्ते ही दोनों शादी के बं’धन में बं’धने वाले हैं। एक ओर जहाँ घर के लोग उनकी शादी की ख़बरों पर चु’प्पी सा’धे बैठे हैं वहीं दूसरी ओर आलिया के करीबी ने सबके सामने कर दिया ऐ’लान उनकी शादी की बड़ी ख़बर का।

आलिया के भाई राहुल भट्ट ने शादी की ख़बरों पर मु’हर लगा दी है। राहुल भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कह दिया कि “हाँ..शादी हो रही है और मुझे बु’लाया भी गया है। मैं सेरेमनी का हि’स्सा रहूँगा”।राहुल ने मज़ाक़ करते हुए कहा कि “वो अलग बात है कि मैं नाचने या गाने वाला नहीं हूँ। मैं पेशे से एक जिम इं’स्ट्रक्ट’र हूँ तो मैं शादी में भी एक र’क्षक बनकर ही नज़र आऊँगा”।

रणबीर के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि वो रणबीर से मिले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि “हम बचपन में मिले थे। हाल में, मैं रणबीर से नहीं मिला हूँ ख़ासकर आलिया के बॉयफ़्रेंड के तौर पर तो बिलकुल भी नहीं मिला। रणबीर ने अपनी ज़िंदगी में काफ़ी कुछ हा’सिल किया है। आलिया ने सही नि’र्णय लिया है”।

आलिया को लेकर राहुल ने कहा कि बहुत क’म उम्र में उसने बहुत कुछ हासिल किया है। अपनी खुद की पसंद से काम करते हुए उसने नाम, शोहरत और सच्चा प्यार हासिल किया है। राहुल ने ये भी कहा कि आलिया को जो भी मिला वो उनके माता-पिता के आशीर्वाद और उसके अच्छे कर्मों का फल है। शादी को लेकर आलिया सही उम्र में सही फ़ै’सला कर रही हैं ये बात राहुल को लगती है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!