आलिया हुईं RRR की टीम से ना’राज, उठाया ये बड़ा कदम…

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ता’बड़तो’ड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इसमें नजर आए कलाकारों की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई है। लेकिन इस बड़ी कमियाबी के हासिल होने के बाद भी एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म मेकर्स से नाखु’श हैं। वह किसी बात से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट को डिलीट कर दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े सेलेब्स को सभी भी अनफॉलो कर दिया है।

जिस तरह से फिल्म इन दिनों चर्चा में है, ठीक वैसे ही आलिया भट्ट भी अपने इस कारनामे से सुर्खियों में बनी हुई हैं। लोग इसके पीछे की वजह जानने को बेता’ब हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार हैं। उन्होंने इस फिल्म के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा है।

जानकारों की माने तो फिल्म के फाइनल कट में स्क्रीन पर छोटे स्पेस दिए जाने के कारण आलिया भट्ट फिल्म के मेकर्स से नाराज़ हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया के कुछ शॉर्ट्स भी कट कर दिए गए हैं। जिससे आलिया इतनी ना’राज हो गई हैं कि उन्होंने ये कदम उठा लिया है।

अगर बात करें फिल्म की तो ये फिल्म सुपरहिट साबित हो रही है। फिल्म लगातार कई रिकॉर्ड्स तो’ड़ रही है। बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बाहुबली 2’ से ज्यादा कमाई की थी। इस फिल्म में आलिया के साथ साउथ सुपरस्टार रामचरण, जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी नजर आए हैं। आपको बता दें कि आलिया की तरह अजय ने भी इस फिल्म के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!