रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है लेकिन इसकी चर्चाएँ अभी भी सोशल मीडिया पर लगातार चल रही हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट देश के सुपर स्टार हैं और दोनों का लम्बे समय से अफ़ेयर चल रहा था. ऐसी चर्चाएँ 2020 से ही थीं कि रणबीर और आलिया जल्द शादी के बंधन में बांध सकते हैं.

घर के लोग भी इस तरह के इशारे कर रहे थे. अब जब कोरोना थोड़ा कम हो गया तो परिवारों में ये तय कर लिया गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अब जल्द कर देनी चाहिए. कपूर ख़ानदान और भट्ट ख़ानदान ने इसको लेकर डेट चुन ली लेकिन मीडिया से छुपा ली. मीडिया के लोग परिवार के लोगों के आगे पीछे घूमते रहे कि कुछ ख़बर मिल जाए.

बहुत विशेष कामयाबी मीडिया को नहीं मिल सकी और 13 को ही पता चल पाया कि 14 अप्रैल को शादी होगी. शानदार तरह से दोनों की शादी हुई, कोई गुपचुप वाली बात नहीं थी बस डेट ही छुपाई गई थी. इस शादी में दोनों परिवारों के ख़ासमख़ास लोगों को ही बुलाया गया. अच्छी तरह से शादी संपन्न हो गई. शादी के बाद से ही आलिया और रणबीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

रणबीर की मम्मी नीतू कपूर की भी वीडियोस ख़ूब पोपुलर हो रहे हैं. मेहँदी से लेकर शादी तक के सभी फोटोज बहुत वायरल हो रहे हैं. अब एक और बात सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. हालाँकि इस बात की सच्चाई हमें ठीक ठीक पता नहीं है लेकिन वायरल हो रही है ख़बर तो ज़रा आपको बता तो दें.

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स चल रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्म के समय रणबीर से आलिया की दोस्तों ने साढ़े ग्यारह करोड़ रुपए जूता छुपाई के माँगे. इतनी बड़ी रक़म जानकार अब आप सोच रहे होंगे कि बात कितने पे done हुई. तो हम आपको बता दें कि रणबीर ने १ लाख रुपए एक लिफ़ाफ़े में रखकर दिए.

ज़ाहिर है कि इस ख़बर की कोई पुष्टि तो है नहीं लेकिन ये ज़रूर है कि रस्में अच्छी तरह से इस शादी में निभाई गईं. और अगर ये ख़बर सच है तो साबित हो जाता है कि रणबीर से बड़ा बार्गेन करने वाला कोई भी नहीं है.

error: Content is protected !!