आलिया भट्ट के ताज़ा बयान से सोशल मीडिया पर ह’ड़कंप, “अगर आप नहीं…”

फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज बुलंदियां छू रही है। आलिया भट्ट ने अपने फ़िल्मी करियर में एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी है। हालांकि आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। उन्हें नेपोटिस्म के मुद्दे पर घेरा जाता है।

आलिया भट्ट फ़िल्मी खानदान से ताल्लुक रखती है। इसलिए उन्हें ‘नेपोटिस्म प्रोडक्ट’ तक कह दिया जाता है। लेकिन आलिया ने अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि कितनी कमाल की अदाकारा है। इस मामले में आलिया भट्ट का कहना है कि नेपोट‍िज्‍म से काम भले ही म‍िल जाए। लेकिन काम मिलना सब कुछ नहीं होता। किसी भी काम में सफलता हासिल करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है।

हमारे दर्शक ही सफलता का असली पैमाना होते हैं। मैंने खुद को कई बार साबित किया है। लेकिन मैं बार-बार बोलकर खुद को सही साब‍ित नहीं कर सकती। इस मामले में पहली बार आलिया भट्ट ने ये तक कह दिया है कि अगर आपको मैं पसंद नहीं आती तो मुझे मत देख‍िए। दरअसल मिड डे के साथ इंटरव्यू के दौरान आल‍िया भट्ट से ये सवाल पूछा गया था कि उन्‍हें पहली फिल्‍म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के बाद से ही नेपोट‍िज्‍म के मुद्दे पर टारगेट क‍िया गया।

आलिया ने आगे कहा कि लोगों को ये समझना पड़ेगा कि नेपोट‍िज्‍म हर जगह मौजूद है। ये चीज हर प्रोफेशन में हैं। लेकिन लोग सिर्फ फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री पर ही ज्‍यादा फोकस कर रहे हैं। मेरी समझ के मुताबिक, नेपोट‍िज्‍म वो है जब कोई अपनी पोजीशन का इस्‍तेमाल कर क‍िसी को काम दिलवाता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहले फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान भी अपने एक इंटरव्‍यू में यही बात कह चुकी हैं, अगर आप हमें नहीं देखना चाहते तो मत देख‍िए।

करीना कपूर खान ने ये बात फिल्म लाल सिंह चड्डा की प्रमोशन के दौरान कही है। दरअसल लाल सिंह चड्डा फिल्म का रिलीज़ से पहले काफी विरोध हो रहा था और सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकाट करने को लेकर कैंपेन चलाए जा रहे थे। आलिया भट्ट के इस बयान को भी ट्रो’लर्स पचा नहीं पाए और ट्विटर पर उन्हें ट्रो’ल करने लगे.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!