आलिया रणबीर की शादी को दो हफ़्ते हो चुके हैं लेकिन इस शादी की चर्चा अभी तक कम नहीं हुई है. कोरोना लॉकडाउन के हटने के बाद इस शादी का इंतज़ार लोगों को बेसब्री से था. यूँ तो इस शादी का इंतज़ार काफ़ी समय से हो रहा था लेकिन जब लॉक डाउन हट गया तो ये तय हो गया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी कर लेंगे.

इस शादी की तारीख़ वैसे मीडिया से छुपाई गई थी. हालाँकि इशारे में ये तो बता दिया गया था कि 13 से 15 अप्रैल के बीच शादी हो जाएगी. 14 अप्रैल को दोनों कपल शादी के बंधन में बंध गए. आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं. हर रोज़ कुछ न कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

अब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी हैं जिनमें आलिया की बेस्टी मेहंदी के फंक्शन में फूट-फूटकर रोने लगीं थीं. आलिया की मेहंदी की कुछ अनदेखी तस्वीरें आकांक्षा रंजन कपूर ने शेयर की हैं. जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं और आलिया उन्हें चुप करा रही हैं. इन तस्वीरों में अलग-अलग मूड नज़र आ रहे हैं.

इन्स्टा पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में कुछ में तो वो ख़ुश नज़र आ रही हैं तो कुछ में वो रो रही हैं. आलिया भट्ट अपनी दोस्त को ऐसी हालत में संभालती दिख रही हैं. आख़िरी फ़ोटो में वो ज़ार-ज़ार रो रही हैं. आकांक्षा के पोस्ट पर आलिया भट्ट पर कमेंट किया है. आलिया ने लिखा- डेड और हंसने वाली इमोजी. वहीं आकांक्षा की बहन अनुष्का ने कंफर्म किया कि उनकी बहन बहुत रोती है.

उन्होने कमेंट किया- हाहाहाहा बहुत रोती है मैं कह सकती हूं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गत 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे. ये शादी उनके बांद्रा वाले घर में हुई थी. इस शादी में सिर्फ़ क़रीबी लोगों को बुलाया गया था.

error: Content is protected !!