इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की ख़बरों से ख़बरों का बाज़ार सजा हुआ है। ख़बरें आयीं थीं कि आलिया और रणबीर 2020 में शादी के बंधन में बँधने वाले हैं यही नहीं सूत्र तो ये तक कह रहे थे कि रणबीर और आलिया की शादी अप्रैल में ही सकती है। आलिया ने सब्यसाची से अपने शादी के लहंगे के लिए मुलाक़ात भी की थी।

इन सारी ख़बरों के साथ ये बातें भी सुनने में आयीं कि ऋषि कपूर के लौटते ही वो और नीतू सिंह पण्डित से मिलकर रणबीर और आलिया की शादी की डेट फ़िक्स कर देंगे। जहाँ सभी आलिया और रणबीर की शादी की ख़बरों से ख़ुश थे वहीं एक चौंकाने वाली ख़बरें मिल रही हैं। ये ख़बरें आ रही हैं आलिया के क़रीबी की ओर से।

आलिया के अंकल मुकेश भट्ट से जब आलिया और रणबीर की शादी की ख़बरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आलिया और रणबीर की शादी को लेकर चल रही ये ख़बरें बकवास हैं। ऐसी कोई जानकारी उन्हें नहीं है। आलिया और रणबीर की जोड़ी बहुत प्यारी है और उन्हें लगता है कि आलिया और रणबीर इस रिश्ते को ज़रूर शादी तक ले जाएँ लेकिन अभी उनकी शादी के बारे में ऐसी कोई योजना परिवार में नहीं चल रही है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

आलिया और रणबीर ने साथ ब्रहमास्त्र फ़िल्म में काम किया है और इसी फ़िल्म के सेट पर जब दोनों काफ़ी वक़्त साथ बिताने लगे तो क़रीब आ गए। रणबीर ने इस फ़िल्म के सेट पर ही आलिया को प्रपोज़ किया था। आलिया जल्द ही सलमान के साथ इंशाल्लाह में नज़र आएँगे, रणबीर अभी शमशेरा में काम कर रहे हैं। दोनों की फ़िल्म ब्रहमास्त्र भी जल्द ही आने वाली हैं।