आलिया और रणबीर की शादी में हो रही हैं ये ख़ा’स तै’यारियाँ, बहन रिद्धिमा ने…

एक ओर आलिया और रणबीर की शादी की डे’ट पर ही च’र्चा चल रही है। दूसरी तरफ़ रणबीर की बहन रिद्धिमा दिल्ली से सप’रिवार भाई की शादी के लिए मुंबई पहुँच गयीं हैं। एयरपोर्ट पर पहुँची रिद्धिमा से जब मीडिया के लोगों ने शादी की डे’ट को लेकर सवा’ल किया तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। वैसे उनका आना भी इस बात का संके’त है कि शादी की तारीख़ पास है।

रणबीर और आलिया अपनी शादी में ज़्यादा ता’मझा’म तो नहीं करना चाहते हैं। पर फिर भी सजा’वट और बाक़ी कार्यक्रम के लिए कुछ अलग तै’यारियाँ ज़रूर की जा रही है। ख़बरों के अनुसार सारी सजा’वट बैंगलोर से आए गुलदा’ऊदी के फूलों से होगी।मेंहदी के लिए हर सेले’ब को मेहंदी लगाने वाली आ’र्टिस्ट की न चुनकर एक नयी आ’र्टिस्ट को बुलाया गया है। खाने के लिए लखनऊ से रसोईए आएँ हैं साथ ही वीग’न डिश का स्टॉल भी होगा।

यही नहीं ख़बर तो ये भी है कि इस शादी में संगीत और बैचलर पार्टी न होने की बात भी साम’ने आयी है। वहीं शादी का मंड’प सजा’ने की ज़ि’म्मेदा’री भी किसी महिला डेको’रेटर को दी गयी है। आलिया की मैनेजर को ही काफ़ी सारे कम सौं’पे गए हैं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि शादी में वो ही फ़ो’टोग्राफ़’र भी वही रहने वाली हैं। आलिया और रणबीर चाहते हैं कि उनकी शादी में कुछ अलग ह’टकर हो और ये काम ऐसे लोग करें जो पहले किसी सेले’ब की शादी में न गए हों।

शादी काफ़ी शांत ढंग से क़’रीबियों के बीच रीति- रिवा’ज से होगी। इसमें आलिया कपूर ख़ा’नदान का पु’श्तैनी हा’र पहनेंगी। शादी पंजाबी रीति से होगी और बाद में बांद्रा से जुहू तक के गुरुद्वारों में लंग’र की व्यव’स्था की गयी है। आलिया और रणबीर अपने कामों को पहले ही निप’टा रहे हैं ताकि उन्हें शादी के बाद कुछ समय साथ मिले। दोनों अफ़्रीका में हनीमून का प्लान बना चु’के हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!