अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अक्षय कुमार की लोकप्रियता भी उनकी हर फ़िल्म से ब’ढ़ती जा रही है।अल’ग-अल’ग मु’द्दों पर बनी फ़िल्मों में वो बिलकुल अल’ग नज़र आते हैं। अक्षय कुमार के बारे में एक और बात लो’कप्रि’य है वो है उनका अनुशा’सन। अक्षय कुमार अपने सेट पर सुबह पहुँच जाते हैं और शाम तक काम ख़’त्म भी कर देते हैं। उनकी ये आद’त उनके सारे को- एक्टर जा’नते हैं।

अक्षय कुमार ख़ुद मा’र्शल आ’र्ट के विद्यार्थी रह चु’के हैं और अब उनका बेटा उनके न’क़्शे कद’म पर चल रहा है। अक्षय का बेटा आरव भी उनकी ही तरह मा’र्शल आ’र्ट सीखता है। यूँ तो आरव फ़िल्मी दुनिया से काफ़ी दू’र हैं लेकिन फिर भी उनके दिल में एक एक्ट्रेस का राज है। ये कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं। जी हाँ, अक्षय के बेटे आरव का दिल आलिया के लिए ध’ड़कता है।

आपको ये जा’नकर आश्चर्य होगा कि आरव पूरी तरह से आलिया के दीवाने हैं। यहाँ तक कि वो उन्हें डे’ट पर ले जाने तक का सप’ना भी देखते हैं लेकिन उनका दिल पहले ही टू’ट गया है। इसका कार’ण तो आप जा’नते ही हैं आलिया का दिल रणबीर चु’रा चु’के हैं। रणबीर और आलिया को साथ देख अब आरव का कोई चा’न्स नहीं है।

अब हम तो बस इतना ही कहते हैं कि आरव का ये पहला-पहला प्यार भले ही उनका दिल तो’ड़ गया हो। फिर भी उन्हें अपने पिता से ये बात भी सीखनी चाहिए कि किस तरह से दिल टू’टता है। पर हम यही उम्मीद करेंगे कि आरव अपने पिता अक्षय की तरह बॉलीवुड हसीनाओं के दिल तो’ड़ने की कला न सीख जाए वरना इतिहास ख़ुद को दोह’राने लगेगा।

error: Content is protected !!