फ़िल्मी दुनिया में कई प्रेम क़िस्से चलते हैं लेकिन सभी सफल नहीं होते। सेट एक जादुई जगह होती है यहाँ पहुँचकर सपनों की उड़ान भरते-भरते स्टार्स को पता भी नहीं चलता कि कब वो अपने साथी कलाकार के साथ फ़िल्माए सीन में वास्तविकता देखने लगते हैं और सामने आती है एक नयी लव स्टोरी। पर जैसे ही फ़िल्म सेट से दूरी बढ़ती है ये लव स्टोरी भी टूटने लगती है कभी-कभी तुरंत तो कभी कुछ सालों में। आज हम आपको एक ऐसा क़िस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको सेट की ज़िंदगी और रियल ज़िंदगी का फ़र्क़ पता चलेगा।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपनी शुरुआती करियर में फ़िल्मों के साथ-साथ अपने अफ़ेयर के लिए जाने जाते थे। उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था जिनमें कुछ बेहद चर्चित नाम रहे रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी। कहा जाता है कि इन दोनों के साथ तो बात शादी तक पहुँच गयी थी लेकिन बाद में अक्षय ने दोनों का ही दिल तोड़ दिया और बन बैठे ट्विंकल के हमसफ़र। जब खिलाड़ी कुमार की शादी नहीं हुई थी उस वक़्त वो शिल्पा के साथ धड़कन फ़िल्म की शूट कर रहे थे और दोनों के बीच नज़दीकियाँ भी थीं।

अक्षय कुमार और शिल्पा की केमिस्ट्री देखते हुए उनके बीच हनीमून का एक सीन फ़िल्माया गया था जिसमें दोनों का एक किस सीन भी था। फ़िल्म रीलिज़ से पहले ही अक्षय ने ट्विंकल के साथ सगाई कर ली और शिल्पा का दिल तोड़ दिया। शादी के लिए तैयार अक्षय ने फ़िल्म से अपना किस सीन भी डिलीट करवा दिया। शादी के पहले हॉट और बोल्ड सीन से परहेज़ न करने वाले अक्षय ने शादी के बाद कभी ऑन स्क्रीन किस नहीं किया। एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा कि इंटेमेसी दिखाने के लिए किस की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अक्षय को ये विचार शादी के बाद ही कैसे आया और इसमें ट्विंकल का कितना हाथ है ये किसी को पता नहीं लेकिन शादी के बाद अक्षय ने सिर्फ़ करीना को ही ऑन स्क्रीन किस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *