अक्षय से शादी से पहले ट्विंकल खन्ना को इस बात की हो गई थी फ़ि’क्र, ‘बी’मारियों की हि’स्ट्री निकाल..

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड में एक स्ट्रां’ग क’पल के तौर पर देखा जाता है। शादी से पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कुछ फिल्मों में साथ काम भी किया है। अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए काफी मे’हनत करनी पड़ी थी। कहा जाता है कि ट्विंकल ने अक्षय के सामने शादी को लेकर एक श’र्त भी रखी थी। जो पूरी होने के बाद ही इन दोनों ने शादी की थी।

ट्विंकल खन्ना भले ही एक अभिनेत्री के तौर पर सफल ना हो पाई हो लेकिन आज वह एक मशहूर राइटर बन चुकी है। ट्विंकल खन्ना ने एक इवेंट के दौरान खु’लासा किया था कि किस तरह उन्होंने अक्षय कुमार से शादी करने से पहले एक जे’नेटिक लिस्ट बनाई थी। ताकि वह यह जान सके कि उनके परिवार में कौन किस बी’मारी से जूझ रहा है।

इसकी वजह यह थी कि वह अक्षय कुमार की फै’मिली में बीमा’रियों की हि’स्ट्री जान सके। ट्विंकल खन्ना का कहना है कि ऐसा बहुत क’म लोग करते हैं लेकिन यह एक कॉमन सें’स की बात है। शादी के बाद उनके बच्चे होंगे, जेनेटिक बी’मारियों को लेकर वह काफी चिं’तित थी। एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल खन्ना ने यह भी बताया था कि वह अक्षय कुमार से यह बात छि’पा रही थी लेकिन बाद में प’कड़ी गई।

अक्षय के परिवार वालों को लगता था कि मैं यह जानकारी इसलिए ले रही हूं क्योंकि मुझे परिवार की चिं’ता है। मैंने एक चार्ट तैयार कर लिया था जिसमें मैंने यह लिखा था कि अक्षय से शा’दी करने से मुझे क्या फायदा और क्या नुक़’सान होगा। गौरतल’ब है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को लगभग 20 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे हैं जिनके नाम आरव और नितारा है। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही उनकी फिल्म कठपुतली ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!