अक्षय कुमार के लिए आज का दिन बहुत बड़ा दुःख लेकर आया है। पिछले दिनों से उनकी माँ अरुणा भाटिया की तबियत बेहद ख़’राब होने के कारण वो ICU में भर्ती थीं।इस बात की ख़बर भी अक्षय ने ख़ुद ही अपने फ़ैन्स को दी थी।

आज सुबह अक्षय ने अपने सभी फ़ैन्स से अपना सबसे बड़ा दुःख साझा किया और लिखा कि, “वो मेरा महत्वपूर्ण हिस्सा थीं। और आज मैं अपने भीतर एक असह’नीय द’र्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को छोड़ दिया है और दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलने पहुँच गयी हैं। इस समय मैं और मेरा परिवार जिस परिस्थिति से गुजर रहा है, मैं आप सभी की प्रार्थनाओं की कद्र करता हूँ। ओम् शांति”

अक्षय कुमार ने बीते दिन ही अपनी माँ अरुणा भाटिया की तबियत का हाल बताते हुए फ़ैन्स को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा था कि इस समय में जो भी प्रार्थनाएँ हों वो मददगार होगी।

अक्षय कुमार अपने माता-पिता के बेहद क़रीब रहे। पिता की मृत्यु के बाद माँ के साथ अक्षय लगातार बने रहते थे। जैसे ही माँ की तबियत का समाचार अक्षय को मिला अपनी शूट आधी छोड़कर वो तुरंत लंदन से मुंबई के लिए रवाना हो गए। माँ की सेहत को ध्यान में रखकर भले ही अक्षय शूट छोड़ आए लेकिन प्रोड्यूसर से कहा कि वो ऐसे सीन शूट कर लें जिनमें उनका काम नहीं है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स से अपील की कि वे उनकी माँ के लिए दुआ करें. अक्षय ने लिखा,”मेरी माँ की सेह’त के लिए आप सभी की चिं’ता देखकर मुझे इतना अच्छा लगा कि मैं शब्दों में ब’यान नहीं कर सकता। ये मेरे और मेरे परिवा’र के लिए बहुत मु’श्किल भ’रा समय है। आपकी हर एक प्रार्थना इस समय हमारी मद’दगार होगी”। अक्षय की ये पोस्ट वाय’रल हो गयी है और लोग उनकी माँ की सेह’त के लिए लगातार प्रा’र्थना कर रहे हैं।

error: Content is protected !!