जब रवीना को बॉय फ्रेंड अक्षय के दूसरे अफ़ेयर्स का लग गया पता, रेखा के साथ भी..

अक्षय कुमार जहाँ फ़िल्मी दुनिया के खि’लाड़ी माने जाते हैं वहीं एक वक़्त ऐसा भी था जब अक्षय हसीनाओं के दिलों से भी खेला करते थे। वो ऐसा दौर था जब अक्षय कुमार की फ़िल्मों से ज़्यादा उनके अफ़ेयर के क़िस्से मशहूर हुआ करते थे। अक्षय कुमार का नाम न जाने कितनी हसीनाओं के साथ जु’ड़ा लेकिन जिनका नाम आज भी याद किया जाता है वो हैं शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन।

इन दोनों के साथ ही अक्षय का रिश्ता शादी तक पहुँचा था और दोनों ही रिश्तों में लड़कियों का दिल टू’टा था। यहाँ बात हम रवीना टंडन की करें तो अक्षय कुमार और रवीना का प्यार इस क़द’र परवान च’ढ़ा था कि दोनों ने शादी का फ़ै’सला किया था। यहाँ तक कि ख़बरें ये भी थीं कि अक्षय और रवीना ने गुपचु’प स’गाई भी कर ली थी।

रवीना अक्षय के प्यार में इस क़द’र खोयी हुई थीं कि उन्होंने फ़िल्मी दुनिया छो’ड़ने का फ़ै’सला भी कर लिया था। रवीना यहाँ शादी के सपने सजा रही थी दूसरी ओर अक्षय अपनी आदतों से बा’ज़ नहीं आ रहे थे। कहा जाता है कि रवीना को जब इस बात की भन’क लगी तो वो अक्षय पर नज़र रखने लगी थीं। ऐसे में एक रोज़ अक्षय और रेखा को पार्टी में साथ देख रवीना को बात बिलकुल अच्छी नहीं लगी।

इस दौर में अक्षय का नाम रेखा के साथ जु’ड़ने लगा था। ये भी कहा जाता है कि रवीना को अक्षय के बाक़ी अफ़े’यर्स के बारे में भी पता चल गया था और वो इस बात से काफ़ी ना’ख़ुश थीं। रवीना के अलावा भी अक्षय ने दो और लड़कियों से गुपचु’प सगाई की थी। अक्षय को लेकर कई तरह की बातें उस समय उठा करती थीं। रवीना ने अक्षय से अपना रिश्ता तो’ड़ लिया था।

इस रिश्ते के बारे में भी रवीना ने ही प्रेस में बताया था जबकि अक्षय इस बारे में बात नहीं करना चाहते थे। अक्षय अपनी फ़ीमेल फ़ैन्स को नहीं खो’ना चा’हते थे। वहीं जब रवीना ने अक्षय से अपना रिश्ता तो’ड़ा तो उन्होंने कहा कि प्रेम में विश्वास बहुत बड़ी चीज़ होती है और अक्षय ने उसी विश्वास को तो’ड़ा है। अक्षय ने रवीना से इस बात की माफ़ी भी माँ’गी थी लेकिन रवीना ने उन्हें मा’फ़ नहीं किया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!