अजय देवगन और काजोलकी बेटी न्यासा अक्सर मीडिया की नज़रों में बनी रहती हैं। यहाँ तक कि वो कभी इसके लिए कोई एक्स्ट्रा काम नहीं करतीं लेकिन मीडिया उन्हें फ़ॉलो करने का कोई मौक़ा नहीं छो’ड़ती। न्यासा फ़िलहाल सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं और उन्हें स्विमिंग काफ़ी पसंद है। न्यासा को उनकी माँ एक समझदार बच्चा मानती हैं।उनका कहना है कि उनकी बेटी काफ़ी सोच विचार करती हैं और सोशल मीडिया में भी उस्ताद हैं।

बीते दिनों काजोल और अजय की बेटी न्यासा का एक विडीयो वाय’रल हो रहा है। इसमें न्यासा ने ख़ूबसूरत वाइट मिडी पहनी है। न्यासा इस विडीयो में एक जगह से निकलती नज़र आ रही हैं और उनके साथ एक लड़के हैं। कहा जा रहा है कि ये न्यासा की डिनर डे’ट थी जिसमें वो उस मि’स्ट्री बॉय के साथ नज़र आयीं। कोई उन्हें गोविन्दा का बेटा बता रहा है तो कोई और। इस विडीयो में ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं।

न्यासा को लेकर कुछ लोग़ ये भी कह रहे हैं कि वो भी अब जल्द से जल्द फ़िल्मों में आ सकती हैं। वैसे उनकी माँ काजोल और पिता अजय ने समय-समय पर ये बताया है कि न्यासा फ़िल्मी दुनिया के बारे में बात भी नहीं करती हैं। उनका कहना है कि न्यासा एक बहुत अच्छी शेफ़ बनना चाहती हैं। ऐसी शेफ़ जिसका पूरे विश्व में नाम हो। बात काजोल की करें तो बेटी के साथ उनकी एक अलग ही बां’डिंग है। वो अपनी बेटी की अच्छी दोस्त हैं।

काजोल ने एक बार बताया था कि वो अपने बच्चों को लेकर काफ़ी प्रोटे’क्टिव हैं। अगर कोई भी उनके बच्चों को कुछ भी कह दे तो काजोल उन्हें छो’ड़ती नहीं हैं। काजोल ही नहीं अजय भी अपनी बेटी न्यासा को लेकर काफ़ी प्रोटे’क्टिव भी हैं औ सपो’र्टिव भी। सोशल मीडिया पर न्यासा अक्सर किसी न किसी कार’ण से ट्रो’ल होती रहती हैं। उनके कई विडीओ भी वाय’रल होते हैं। एक विडीयो में वो अपनी माँ के गाने पर पर्फ़ॉर्म करती नज़र आयी थीं।

error: Content is protected !!