सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन आज एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिला’फ आ’रोप लगाए हैं। बता दें कि हाल ही में दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ की शूटिंग खत्म की है। साथ में काम करने के बाद अब दोनों एक दूसरे के आमने सामने आ गए हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर अजय देवगन के द्वारा नियम तो’ड़ने का आरो’प लगाया है। जिसके बाद अजय देवगन भी खामोश नहीं रहे और उन्होंने भी अमिताभ के खिला’फ एक आरो’प लगा दिया।

ट्विटर पर अजय देवगन की एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने उनके ऊपर आरो’प लगाया। अमिताभ ने उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह 2 गाड़ियों पर खड़े होकर राइड करते नजर आ रहे हैं, उसको शेयर करते हुए उन्होंने अजय के खिला’फ नियम तोड़’ने का आरो’प लगाया। अमिताभ ने ट्वीट में लिखा कि “रंगे हाथ गि’लटी पाए गए हो अजय देवगन अब क्या दोगे इसका जवाब?”

इसके साथ ही अमिताभ ने कहा कि रूल्स तो’ड़ने ने अजय ने रिकॉर्ड बनाया है। अजय ने इस आ’रोप का जवाब बड़ी ही समझदारी से दिया। अमिताभ की तरह उन्होंने भी अमिताभ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि “सर आप कह रहे हैं।” बता दें कि अजय ने अमिताभ की फिल्म ‘शो’ले’ की वो तस्वीर शेयर की जिसमें वह गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं और धर्मेंद्र गाड़ी पर खड़े हुए हैं।

इनको दोनों की इस मस्ती मजा’क को फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी इस प्यारी सी ल’ड़ाई को एंजॉय किया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा कि “Hahaha. ये मजा’क बेहद प्यारा है।” आपको बता दें कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म जल्दी की रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय और अमिताभ के अलावा रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और कैरी मिनाती भी नजर आने वाले हैं।

error: Content is protected !!