बॉक्स ऑफिस पर इस साल कम ही फ़िल्में कामयाब हुई हैं. इनमें सबसे बड़ी कामयाबी ब्रह्मास्त्र के हाथ लगी जबकि भूल भुलैया 2 ने भी अच्छा बिज़नेस किया लेकिन इसके अलावा लगभग सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटीं. पर हाल ही में रिलीज़ हुई दो फ़िल्में ‘ऊँचाई’ और ‘दृश्यम 2′ ने शानदार कामयाबी हासिल की है. ;ऊँचाई 2’ को कम थिएटर में रिलीज़ किया गया था लेकिन इस फिल्म को बहुत अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है वहीं दृश्यम 2 ने कामयाबी के बड़े-बड़े झंडे गाड़ दिए हैं.

दृश्यम में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन हैं. तब्बू और श्रिया के अलावा इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सभी ध्यान खींचा है, वो है फिल्म में अजय देवगन की बेटी अंजू सलगांवकर का किरदार निभा रही अभिनेत्री इशिता दत्ता. इशिता दत्ता फिल्म के पहले हिस्से में भी थीं, इशिता रियल लाइफ में बॉलीवुड की किसी लीड एक्ट्रेस से कम ग्लैमरस नहीं नजर आतीं. उनकी तस्वीरें देख कर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

फिल्म में अजय देवगन की बेटी का रोल निभा कर इशिता मशहूर हो गईं, इसी के साथ वह टीवी शोज में भी नजर आईं. दृश्यम के उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है.

इशिता के हर लुक की आप तारीफ करते रह जाएंगे. ऑफ व्हाइट कलर के इस हाई स्लिट गाउन में इशिता हद से ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

डेनिम के इस आउटफिट में इशिता का कैजुअल लुक भी बेहद कमाल नजर आ रहा है. सिंपल लेकिन ग्लैमरस अवतार देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं.

बात चाहे वेस्टर्न आउटफिट्स की हो या फिर इंडियन वियर की इशिता हर अटायर को बखूबी कैरी करना जानती हैं. पिंक कलर की इस साड़ी के साथ इशिता ने खूबसूरत, स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है जो उनके लुक में ग्लैम फैक्टर ऐड कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *