अजय देवगन जिन्होंने कुछ दिन पहले ही बेटी दिवस पर अपनी बेटी की तस्वीर लगाकर लिखा था कि “मेरी बेटी मेरी सबसे बड़ी क्रिटि’क भी है और मेरी क’मज़ोरी ही नहीं मेरी ताक़त भी है” जैसा प्यारा संदेश लिखा था। आज अजय देवगन ने बहुत ही ग़’म में डू’बा हुआ संदेश अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। अजय देवगन ने अपने भाई अनिल देवगन की मौ’त की ख़’बर दी। अजय देवगन ने इस संदेश के साथ अपने भाई की फ़ोटो लगायी है। साथ ही बताया है कि कोरो’ना के कार’ण प्रार्थना सभा नहीं रखी जाएगी।

अजय ने लिखा “कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असमय नि’धन ने पूरे परिवार का दिल तो’ड़ दिया है। ADFF और मैं हमेशा उनकी क’मी महसूस करूँगा। उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना कीजिए। इस महामा’री के कार’ण हम निजी प्रार्थना सभा नहीं रख पाएँगे” अजय देवगन के इस संदेश पर फ़िल्मी दुनिया के साथियों ने कमेंट्स करके उन्हें सां’त्वना दी है और उनके भाई अनिल की आत्मा की शान्ति के लिए संदेश लिखा है। कुछ समय पहले ही 27 मई को अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन को भी खो’या है।

Devgan Family
अनिल देवगन, अजय देवगन के छोटे भाई हैं। अनिल ने भी फ़िल्मों में हाथ आज़माया था एक एक्टर की तरह नहीं बल्कि एक डायरेक्टर की तरह। अनिल ने अजय की दो फ़िल्मों को भी डायरेक्ट किया था राजू चाचा और ब्लैकमेल। वो फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए थे उन्होंने स्क्रीनप्ले राइटर और क्रिएटिव डायरेक्टर, असिसटेंट डायरेक्टर की तरह भी काम किया है। यही नहीं 2012 में आयी अजय और सोनाक्षी की फ़िल्म सन ऑफ़ सरदार में अनिल बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *