अजय और काजोल हनीमून के बीच से ही लौ’ट आए थे घर, व’जह है…

काजोल और अजय देवगन की शादी को काफ़ी साल हो चु’के हैं लेकिन उनकी ज़िंदगी में अब भी ताज़गी बाक़ी है। काजोल ने अपनी शादी का एक राज़ सभी के सामने खोला है। काजोल और अजय देवगन की शादी में कई तरह की रु’काव’टें आयी थीं और उन्हें अपनी फ़ैमिली वालों को मनाना प’ड़ा था। काजोल के पिता तो इस शादी के इतने ख़ि;लाफ़ थे कि उन्होंने काजोल से चार दिनों तक बात ही नहीं की थी।

काजोल ने बताया कि उन्हें अपने पापा को मनाने में सबसे ज़्यादा समय लगा था। उनके पिता इस बात से ना’राज़ थे कि काजोल अपने करियर की ऊँचाई में कम छोड़कर घर बसाने की बात कर रही हैं।पर काजोल का कहना है कि उन्हें लगा कि वो वक़्त उनकी शादी के लिए सबसे सही है। उनका हमसफ़र बनने के लिए अजय से बेहतर कोई नहीं है। काजोल आज भी अपने निर्णय पर गर्व करती हैं।

अजय और काजोल ने अपनी शादी बहुत ही सादे ढंग से की थी। काजोल और अजय चाहते थे कि उनकी शादी में उनके करीबी ही शामिल हों। काजोल को फिर भी ये लग रहा था कि अगर उन्होंने कहीं भी कुछ बुक किया तो मीडिया ये बात जा’न ही जाएगी। अजय और काजोल ने अजय के घर की छत में शादी की सारी रस्में की थीं। इस मामले में मीडिया का दख़ल न हो ये सोचकर काजोल ने ख़ुद ही मीडिया के लोगों को ग़ल’त वेन्यू दिया था।

काजोल का कहना था कि अगर वो कुछ नहीं कहतीं तो मीडिया उनकी शादी की जगह तला’श ही लेती। वैसे आपको ये पता है कि काजोल और अजय दोनों ही काफ़ी रोमांटिक हैं। दोनों का प्लान था कि वो एक-दूसरे के साथ लम्बा हनीमून मनाएँगे। उन्होंने एक जगह से दूसरी जगह सफ़र करने में क़रीब पाँच हफ़्ते लगाए थे, लेकिन उन्हें बीच में ही वापस आना प’ड़ा क्योंकि अजय की तबि’यत ख़’राब हो गयी थी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!