ऐश्वर्या ने दी बच्चन परिवार को बड़ी ख़ुशी, अमिताभ एक बार फिर बनेंगे दादा

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही लम्बे समय तक मीडिया से दू’र रहें लेकिन वो जब भी सामने आती हैं कोई न कोई ख़बर ज़रूर बन जाती है। हाल ही में ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में नज़र आयीं। यहाँ ऐश्वर्या को देखकर सभी है’रान रह गए। एक ओर जहाँ ऐश्वर्या पूरे समय अपनी बेटी और पति के साथ रहीं। वहीं ऐश्वर्या के बदले रूप की भी च’र्चा होती रही।

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या कई लोगों से मिलती नज़र आयीं। पूरे इवेंट के दौ’रान ही नहीं बल्कि वापस लौटते समय भी ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ थामे रखा। कई लोगों को उनकी ये आदत ख’टकी भी तो कुछ ने उन्हें केयरिंग मदर कहा। वैसे हमारी ख़बर तो दूसरी है। दरअसल ऐश्वर्या ने जो भी गाउन पहने उनकी बनावट कुछ इस तरह रखी गयी कि वो कमर के नीचे से घे’रदार थे।

बस एक इवेंट में ऐश्वर्या ने अभिषेक और आराध्या के साथ पोज़ किया था जिसमें उनका फ़िगर कुछ अल’ग नज़र आ रहा था। वैसे जब ऐश्वर्या मुंबई लौ’टीं तो उन्होंने मीडिया के सामने इस तरह से ख़ुद को कव’र किया हुआ था कि लोगों को शक होने लगा। अब ख़बरें हैं कि ऐश्वर्या ने बेटी के इतनी बड़ी होने के बाद अगला बच्चा प्ला’न किया है।

जी हाँ, ख़बरें तो यही कहती हैं कि ऐश्वर्या दुबारा माँ बनने वाली हैं। उनका ब’द’लता शरीर और निखरता रूप भी यही कहता है। ऐश्वर्या जिस तरह से ख़ुद को अल’ग तरह से छि’पाती दिख रही थीं ये बात भी इसी ओर इ’शारा करती है। अगर ये ख़बर वाक़ई सच्ची है तो बच्चन परिवार में आराध्या के बाद एक बड़ी ख़ुशी आने वाली है। अमिताभ एक बार फिर दादाजी बनने वाले हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!