ऐश्वर्या राय बच्चन को हमेशा से ना’पतोल कर बोलने वाला माना गया है। लेकिन उन्होंने आलिया और करण को लेकर कुछ ऐसी बातें कर दी हैं जिन्हें सुनकर आप भी है’रान रह जाएँगे। ऐश्वर्या राय की हर बात ये बता रही है कि वो आलिया के टैलेंट को पूरी तरह से न’कारकर उन्हें एक स्टार किड का तम’ग़ा दे रहे हैं। आलिया के फ़ैन्स ये जानते हैं कि वो आलिया कि एक्टिंग के कितने दीवाने हैं लेकिन ऐश्वर्या का बयान कहीं न कहीं उनके आलिया से जे’ल्स होने की बात भी बयान कर रहा है।

दरअसल ये पूरा मामला एक पुराने इंटर्व्यू के विडीयो के वाय’रल होने के बाद ज़ो’र पक’ड़ रहा है।2018 में अपनी फ़िल्म ‘फन्ने ख़ाँ’ के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटर्व्यू में ऐश्वर्या से आलिया के बारे में सवाल किया गया कि वो आलिया के बारे में क्या सोचती हैं। इस सवाल पर ऐश्वर्या का जवाब सुनकर सभी है’रान रह गए। सभी को ऐश्वर्या की बातों में आलिया भट्ट के लिए भरी जे’लेसी नज़र आने लगी। ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मैं उनसे कुछ नहीं कहना चाहूँगी, बल्कि मैं यही कहूँगी कि उन्हें आगे बढ़ना चाहिए”।

यहाँ तक तो बात फिर भी सही लगी लेकिन इसके आगे जो ऐश्वर्या ने कहा वो बिलकुल है’रान करने वाला था। ऐश्वर्या ने कहा कि “ये अच्छा है कि वो आगे बढ़ रही हैं और ख़ुशी- ख़ुशी हर चीज़ को जा’न रही हैं और करें भी क्यों न उन्हें करण जौहर का शुरुआत से सपो’र्ट मिला है। इसकी वजह से उन्हें किसी भी तरह की सम’स्या का साम’ना नहीं करना पड़ा। वो बहुत कम्फ़र्ट ज़ोन में काम कर रही हैं। ये अच्छी बात है कि उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा मौक़े मिल रहे हैं इसलिए वो तेज़ी से आगे बढ़ रही हैं”।

हालाँकि इसके बाद ऐश्वर्या ने बात स’म्भालते हुए कहा कि “वो बेहतर काम कर रही हैं। मैं उनके काम की सरा’हना करती हूँ”। लेकिन इसके पहले उन्होंने जिस तरह से आलिया के काम को करण की देन बताते हुए बात की उससे सभी है’रान भी रह गए। वहीं अब विडीयो वाय’रल होने के बाद से सभी इसे ने’पोटि’ज़्म वाली बात लेकर भी देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने कुछ सेकेंड्स में ही आलिया के पूरे करियर की ब’खिया उधे’ड़ कर रख दी।

जहाँ एक ओर लोग ऐश्वर्या के इस ब’यान को लेकर आलिया की खिं’चाई करने का मौ’क़ा नहीं छो’ड़ रहे। वहीं उन्हें शायद ये याद ही नहीं रहा कि ऐश्वर्या ख़ुद एक बड़े फ़िल्मी परिवार से सम्बं’धित हैं। ऐश्वर्या ने भले ही अपने करियर की शुरुआत अपने द’म पर की और एक विश्व सुंदरी का ख़िताब उनके लिए काफ़ी मददगार साबित हुआ। लेकिन उन्हें इस तरह खुलेआम किसी के बारे में ऐसा कहते देखना है’रानी की बात रही। वैसे ऐश्वर्या का कहना है कि उन्होंने यही बात आलिया से भी कही थी और वो सिर्फ़ मुस्कुराकर उनकी बात सुन रही थीं।

error: Content is protected !!