बॉलीवुड सेलेब्स की निजी ज़िंदगी को लेकर अक्सर कई अलग-अलग तरह की अट’कलें लगायी जाती हैं और उससे जु’ड़ी न जाने कितनी ख़’बरें भी बाँ’टी जाती हैं। ऐसी ही एक ख़’बर जो अक्सर साम’ने आती थीं वो ये कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी सास जया बच्चन के बीच बिलकुल भी नहीं बाँ’टी लेकिन इस बात में बिलकुल सच्चाई नहीं है। ये बात पता चलती है जब जया बच्चन का एक इंटरव्यू साम’ने आया। जया बच्चन ने अपने और अपनी बहु ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में ऐसी बात बतायी जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच कितने अच्छे सम्बं’ध हैं।

जया बच्चन ने इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या की ता’रीफ़ करते हुए कहा कि वो अपनी बेटी आराध्या के होने के बाद से उसमें खो’यी रहती है। वो एक बहुत अच्छी माँ है, ऐश्वर्या आराध्या को किसी के भरो’से नहीं छो’ड़ती बल्कि वो ख़ुद ही उसके सारे काम करती हैं। ऐश्वर्या कभी घर के स्टा’फ़ से भी आराध्या के लिए कोई काम नहीं करवातीं यहाँ तक कि वो आराध्या को कभी अके’ला भी नहीं छो’ड़ती। ये बात तो सभी जा’नते हैं क्योंकि ऐश्वर्या को अक्सर मी’डिया में एक प्रोटेक्टिव और पोसे’सिव मद’र का टै’ग दिया जाता है। वो जब भी आराध्या के साथ बाहर जाती हैं उनका हाथ तो था’मी ही रहती हैं बल्कि अक्सर वो आराध्या को कंधे से बाहों में लपे’टी ही रहती हैं।

Aishwarya
इस बात पर जया बच्चन ने आगे कहा कि ऐश्वर्या आराध्या के लिए इतनी केय’रिंग है कि आराध्या के होने के बाद से उसने अपनी सोशल लाइ’फ़ बं’द ही कर दी थी। मैं उसे काफ़ी कहती थी कि वो भी बाहर जाए और एक बार फिर अपना काम शुरू करे लेकिन उसने अपना पूरा समय आराध्या को डेडि’केट कर दिया था। जया बच्चन ने बताया कि वो ऐश्वर्या को ये कहकर चि’ढ़ाया करती थी कि आराध्या की नैनी मिस यूनिवर्स है। आराध्या के बारे में बात करते हुए दादी जया कहती हैं कि वो बहुत प्यारी बच्ची है। उसे अपने माता-पिता की हाइ’ट मिली है और ख़ूबसूरती में भी वो अपने माता-पिता का मे’ल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *