ऐश्वर्या के जैसे ब’ला की ख़ूबसूरत हैं उनकी भाभी, काम जा’नकर रह जाएँगे है’रान

ऐश्वर्या राय की ख़ूबसूरती की च’र्चा हर जगह होती है,लोग उन्हें सबसे हसीन महिलाओं में से एक मा’नते हैं। पर हम आपको ये बताना चाहते हैं कि ऐश्वर्या के ही घर में एक और ख़ूबसूरती की मल्लिका मौजूद हैं। वो कोई और नहीं बल्की ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय हैं। श्रीमा ऐश्वर्या के भाई आदित्य की पत्नी हैं उनके दो बच्चे भी हैं। ऐश्वर्या की तरह ही श्रीमा भी ब’ला की ख़ूबसूरत हैं।

आपको ये जा’नकर आश्चर्य होगा कि ऐश्वर्या की तरह ही उनकी भाभी श्रीमा भी मॉडलिंग की दुनिया में नाम क’मा चु’की हैं और तो और वो साल 2009 में ‘मिसेज़ इंडिया’ में फ़र्स्ट रनर अप रहीं। वो मॉडलिंग करती हैं तो उसके कई टिप्स उन्हें ऐश्वर्या से भी मिले हैं। श्रीमा बताती हैं कि ऐश्वर्या ने उन्हें एक्सप्रेशन को लेकर कई टिप्स दिए क्योंकि वो प्रोफे’शनल हैं। श्रीमा ने बताया कि ऐश्वर्या ने सबसे ख़ास बात ये बतायी कि उन्हें उस लम्हे का आनंद लेना चाहिए।

ऐश्वर्या और उनकी भाभी एक अच्छा बॉंड शेयर करती हैं। ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा कहती हैं कि वो उन्हें एक फ़िल्म स्टार के रूप में बाद में देखती हैं पहले अपनी ननद के रूप में देखती हैं। ऐश्वर्या तो सोशल मीडिया में उतनी एक्टिव नहीं हैं जितनी उनकी भाभी हैं। ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा इंस्टा पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। वो रोज़ाना अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

श्रीमा इंस्टा पर 928 लोगों को फ़ॉलो करती हैं जबकि उन्हें 98 हज़ार लोग फ़ॉलो करते हैं। श्रीमा की अपनी एक अलग पहचान है और वो उसे एंजॉय भी करती हैं। श्रीमा की परवरिश अमेरिका में हुई है और जब उनका ऐश्वर्या के भाई आदित्य से रिश्ता जु’ड़ा तो उन्होंने मुंबई में ही ब’सने का फ़ैसला किया। उनके दो बच्चे हैं। श्रीमा मूल रूप से कर्नाटक के मैंगलोर से ता’ल्लुक़ रखती हैं। ऐश्वर्या के फ़ैन्स उनकी भाभी श्रीमा की ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं चू’कते।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!