बच्चन परिवार बॉलीवुड के सबसे बड़े और चर्चित परिवारों में से एक है। परिवार का हर सदस्य किसी न किसी कारण आए दिन चर्चा में रहता है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पिछले कई दिनों से आराध्या का एक वीडियो वाय’रल हो रहा है जिसमें वह हिंदी की एक कविता पढ़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोग आराध्या की जमकर तारीफ करने लगे।

इस वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दीं। इनमें उनके पिता अभिषेक बच्चन भी शामिल थे। बता दें कि इन दिनों अभिषेक बच्चन ने एक और बड़ा खु’ला’सा किया है। उन्होंने इस बीच आराध्या की सबसे अच्छे टीचर का नाम बताया है। अभिषेक बच्चन के मुताबिक आराध्या की सबसे अच्छी टीचर उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।

उन्होंने बताया कि इतनी बिजी रहने के बाद भी ऐश्वर्या, आराध्या की पढ़ाई का खा’स खयाल रखती हैं और उनको जो परे’शानी आती है उसको सुलझाने में भी मद’द करती हैं। अभिषेक ने बताया कि सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन भी उनकी काफी म’दद करते हैं।

बेस्ट टीचर की बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि “मुझे लगता है कि उसके पास पहले से ही दुनिया की सबसे अच्छी टीचर है, जो उसकी मां है।” वहीं, इसके बाद वह कहते हैं कि अमिताभ भी आराध्या की बहुत हेल्प करते हैं। वह बताते हैं की जब वो छोटे थे तब अमिताभ ही उन्हें पढ़ाया करते थे। अभिषेक ने कहा कि “हालांकि माता-पिता हमेशा सबसे अच्छे शिक्षक नहीं होते हैं, क्योंकि बच्चे कभी-कभी ड’रते हैं कि अगर वे उनसे पढ़ाई में मद’द करने के बारे में पूछेंगे तो माता-पिता क्या कहेंगे।”

error: Content is protected !!