मुम्बई: देश ओ दुनिया में कोरोना ने आतंक की स्थिति पैदा की हुई है. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. बॉलीवुड के सबसे नामी परिवारों में से एक बच्चन परिवार भी कोरोना की चपेट में है. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए. कोरोना से लड़ रहे बच्चन परिवार की ओर से आज एक अच्छी ख़बर आयी. ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना से ठीक हो गए हैं.

ख़बर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी. सारी जाँच कर लेने के बाद अस्पताल ने दोनों को घर जाने की अनुमति दे दी. माँ-बेटी दोनों को डिसचार्ज कर दिया गया है. माँ-बेटी नानावटी अस्पताल में दाख़िल थे. दोनों घर भी पहुँच चुके हैं. ऐश्वर्या राय के पति आराध्या के पिता अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर ये जानकारी दी.


बॉलीवुड अभिनेता ने एक ट्वीट करके कहा कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोविड नेगेटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों माँ-बेटी को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. उन्होंने लोगों का उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया. हालाँकि उन्होंने बताया कि वो ख़ुद और उनके पिता अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में मेडिकल ओब्ज़रवेशन में रहेंगे.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी जिसके कुछ ही देर बाद उनके बेटे अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी. अगले रोज़ ये ख़बर आयी कि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना की शिकार हैं. परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा था कि उनके पिता और उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. उन्होंने सभी से अपील की थी कि कोई पैनिक न हो.