सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आए दिन कोई न कोई नयी बात साम’ने आ रही है। कोई कहता है कि उनकी मौ’त की असली वजह बॉलीवुड की भाई- भतीजावा’द नीति है तो कोई कहता है कि उनके डिप्रे’शन ने उनकी जा’न ले ली। वहीं आए दिन उनसे जु’ड़ी कोई बात साम’ने आ रही हैं। हाल ही में उनके क़री’बी दोस्त ने एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा कि वो अगर चाहते तो सुशांत को ब’चा सकते थे। सुशांत और अंकिता के क़’रीबी दोस्त संदीप सिंह ने इस पोस्ट को अंकिता को सम्बो’धित करते हुए लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि हम चाहते तो उसे रो’क सकते थे।

संदीप सिंह ने आगे वो सब भी लिखा जो अंकिता ने सुशांत के लिए की थीं। उन्होंने उन दिनों को याद किया जब तीनों साथ रहा करते थे। उन्होंने ये भी बताया कि अंकिता कैसे सुशांत की ख़ुशी के लिए प्रार्थना किया करती थीं और ब्रे’कअप के बाद भी उन्होंने अपने घर की नेमप्लेट में सुशांत का नाम रहने दिया था। यही नहीं संदीप ने ये भी लिखा कि अंकिता ने सुशांत के लिए बहुत सी ऐसी चीज़ें की थीं जिससे ये साफ़ था कि वो दोनों एक- दूसरे के लिए ही बने थे। संदीप ने ये भी कहा कि अगर अंकिता सुशांत के साथ होतीं तो वो उसे ब’चा सकती थीं।

Sushant-Ankita
संदीप सिंह ने अंकिता को लिखा कि “मैं जानता हूँ कि केवल तुम ही सुशांत को ब’चा सकती थी। काश की आप दोनों ने शादी की होती, जैसा कि हमने सपने देखते थे। आप उसे ब’चा सकती थी, अगर उन्होंने आपको वहाँ रहने दिया होता। आप सुशांत की गर्लफ्रेंड, पत्नी, मां और बेस्ट फ्रेंड थीं। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं आपके जैसी दोस्त को कभी न खो’ऊँ मैं इसे संभा’लने के का’बिल नहीं हो पाउँगा”। अंकिता भी सुशांत के जा’ने के बाद बहुत मु’श्किल से वक़्त बि’ताया है वो उनके परिवार के साथ भी ख’ड़ी रहीं। वहीं ख़बरों की मानें तो सुशांत अंकिता के साथ ब्रे’कअ’प को अपनी सबसे बड़ी ग़’लती मानते थे और वो उन्हें भू’ल नहीं पा रहे थे।