यह तो सभी जानते हैं कि 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में आ’त्मह’त्या कर ली थी, लेकिन सुशांत के परिवार और कुछ अन्य लोगों ने इसे ह’त्या करार कर दिया था। जिसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया पर सुशांत को न्या’य दिलाने के लिए मु’हीम चालू कर दी और के’स CBI के हवाले करने की मांग रखी। जैसे ही इस के’स में CBI ने एंट्री ली वैसे-वैसे ही माम’ले से जुड़ी नई-नई बातें साम’ने आने लगीं। यहां तक कि इस के’स में ड्र’ग्स एंगल साम’ने आने के बाद पूरे माम’ले का रुख ही बदल गया।

अब सुसा’इड और म’र्डर के बीच उल’झी सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को लेकर फिर नया मो’ड़ आ गया है। एम्स के पैनल से साफ कर दिया है कि सुशांत की मौ’त का मा’मला सुसा’इड का है। डॉक्टरों के एक पैनल ने कहा है, “अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ह’त्या नहीं हुई थी, यह आ’त्मह’त्या का माम’ला है।” डॉक्टर्स की इस रि’पोर्ट पर अब फिल्म इंड’स्ट्री सेले’ब्स के रि’एक्शन साम’ने आ रहे हैं। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी ने भी इसपर अपनी प्रति’क्रिया जाहिर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग की है।
Pritish Nandy-Rhea Chakarborty
प्रीतीश नंदी ने ट्वीट कर कहा है, “अब जबकि एम्स की रिपोर्ट में ह’त्या की आशंका को खा’रिज कर दिया गया है। तो रिया को रिहा कर दिया जाना चाहिए, और जिन भी लोगों ने उन पर आरो’प लगाया है उन्हें हर चीज के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन पर ह’त्या का आरो’प लगाते हुए और 15 करोड़ रुपये चुराने, दोनों गल’त साबित हुए।” उन्होंने आगे लिखा, “यदि ये आरो’प राजनी’तिक द’वाब में लगाए गए थे, तो उन्हें स्वीकार करना चाहिए।” प्रीतीश के यह ट्वीट करने के बाद आम लोगों के भी रिए’क्शन देखने को मिल रहे हैं। लोग कॉमेंट कर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *