नेहा कक्कड और आदित्य नारायण की शादी कुछ दिन पहले ख़बरों की सु’र्ख़ियाँ बनी हुई थीं लेकिन रिएलिटी शो के से’ट पर उनकी शादी नहीं हुई। उसके बाद से ही लोगों के बीच अट’कलें लगायी जा रही हैं कि आख़िर नेहा और आदित्य की शादी कब होगी। इसी बीच दोनों का एक म्यूज़िक विडीओ भी आ गया जहाँ उनकी जोड़ी को लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में नेहा ने आदित्य और अपनी शादी को लेकर बड़ा ब’यान दिया है जिसके बाद शायद फ़ैन्स का दिल टू’ट सकता है।

हाल ही में जब नेहा कक्क्ड़ से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “आदित्य एक बेहद खूब’सूरत इंसान हैं, उनका दिल सोने जैसा है और मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि मेरा प्यारा दोस्त इसी साल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है. मैं उसके लिए खुशियों और सालों-साल उनका साथ बने रहने की काम’ना करती हूँ” इस बयान के बाद सभी को ये पता चल गया कि नेहा कक्कड और आदित्य नारायण सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं और उनकी शादी की बात शो का हि’स्सा थी।

Neha Kakkar- Aditya Narayan
आदित्य की ग’र्लफ़्रेंड कौन हैं इस बात का तो अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन नेहा कक्कड से उनकी शादी नहीं होगी ये बात अब सामने आ गयी। इन दिनों नेहा कक्कड एक और ख़बर की वजह से च’र्चा में हैं उनके एक्स बॉयफ़्रेंड हिमांश कोहली ने हाल ही में ब’यान दिया था कि उनके और नेहा के ब्रे’कअप की व’जह वो नहीं बल्कि नेहा ही थीं लेकिन वो TV और सोशल मीडिया में रो’ती रहीं तो सभी ने उनकी बात को सच मान लिया। हिमांश के इस बयान के बाद नेहा ने उनका नाम लिखे बिना सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाली जहाँ उन्होंने लिखा कि अगर उन्होंने मुँह खोला तो हिमांश के परिवार की पो’ल खुल जाएगी।