आदित्य नारायण हाल ही में अपनी गर्लफ़्रेंड श्वेता के साथ शादी के बं’धन में बँ’धे हैं। उनकी शादी के कई विडीयो सामने आए हैं। मंडप से एक बात बाहर आयी है जो चौं’काने वाली है। ख़बर है कि फेरे से पहले ही आदित्य नारायण का पायजामा फ’ट गया था। जी हाँ, हुआ ऐसा कि वरमाला के समय स्टेज पर जब आदित्य और श्वेता सामने आए तो उनके दोस्तों ने ख़ूब मस्ती की। ऐसे में जब आदित्य को श्वेता के गले में वरमाला डा’लनी थी तो श्वेता के परिवार वालों ने उसे गोद में उठा लिया ये देखकर आदित्य के दोस्तों ने भी उसे गोद में उठा लिया और यहाँ हुआ बड़ा बवा’ल।

जैसे ही आदित्य के दोस्तों ने उसे गोद में उठाया कि उनका पायजामा फ’ट गया। किसी तरह जयमाला तो हो गयी लेकिन इस तरह से फे’रे में बै’ठना मुश्किल था। लेकिन जब दोस्तों ने फँ’साया था तो दोस्तों ने ही निका’ला। दरअसल आदित्य के एक दोस्त ने बिलकुल उसी तरह का पायजामा पहना हुआ था जैसा आदित्य का पायजामा था। फिर क्या था आदित्य के उस दोस्त ने उन्हें अपना पायजामा दे दिया जिसे पहनकर आदित्य ने अपनी शादी की बाक़ी रस्में पूरी की।

Aditya Narayan Shweta Agarwal
कहते ही हैं कि दोस्त होते ही इसीलिए होते हैं। वैसे आदित्य की शादी में सभी ने ख़ू’ब धमा’ल मचाया। उनकी मम्मी भी इस मौक़े पर ख़ा’सतौर से सजी- सँवरी नज़र आयीं। वहीं पापा उदित नारायण ने भी बेटे की शादी में ख़ूब डाँ’स किया। जब बारात निकली तो रास्ते में किन्नरों ने उन्हें रो’क भी लिया था तब आदित्य ने उन्हें कुछ पैसे दिए थे। आदित्य नारायण अपनी शादी ख़ूब इंजोय कर रहे हैं और कई विडीयो भी रोज़ पोस्ट करते हैं जो काफ़ी फ़’नी होते हैं और फ़ैन्स उन्हें ख़ूब पसंद भी करते हैं।