अधूरी रह गई ‘सिडनाज़’ की प्रेम कहानी, सिद्धार्थ की मौ’त से शहनाज़ का बुरा हाल..

मुंबई: बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमिस्ट्री लोगों ने देखी थी तो लगा था कि दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते. फैन्स को ये जोड़ी इतनी पसंद थी कि सिद्धार्थ से ‘सिड’ और शहनाज़ से ‘नाज़’ को मिलाकर इन दोनों को सिडनाज़ कहने लगे थे. इस नाम पर कई सोशल मीडिया प्रोफाइल और पेज भी बने हुए थे. ऐसा लग रहा था कि ये प्रेम कहानी सालों साल लोगों की ज़ुबान पर रहेगी लेकिन सिद्धार्थ की मौत के बाद ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

गुरुवार को लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौ’त ने सब कुछ ख़त्म सा कर दिया है. सिद्धार्थ की मौ’त दिल का दौरा पड़ने से हुई. उनकी मौ’त से जहां एक तरफ फैन्स का दुःख में हैं वहीं शहनाज़ गिल का बुरा हाल हो गया है. सिद्धार्थ की मौ’त ने उन्हें स’दमे में डाल दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला के गुज़र जाने के बाद शहनाज़ के आंसू रुक नहीं रहे हैं. वह बेबस सी लग रही हैं.

शहनाज़ सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं. जहां शहनाज़ को गहरा स’दमा लगा है वहीं सिद्धार्थ की माँ भी अपना जवान बेटा खोकर दुःख में डूब गई हैं. सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में कई सेलेब्स शामिल हुए. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शहनाज़ की आ रही हैं उससे मालूम चल रहा है कि शहनाज़ उदासी में जैसे डूब सी गई हैं.

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौ’त से उनके दोस्त और चाहनेवाले दुःख में हैं. सिद्धार्थ महज़ 40 साल के थे और काफ़ी फ़िट माने जाते थे, दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौ’त सभी के लिए एक स’दमे की तरह है. सिद्धार्थ की मौ’त ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया है. सेलेब्स विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि ऐसा हो गया है.

पुलिस ने सिद्धार्थ के परिवार का बयान दर्ज कर लिया है. हालाँकि परिवार ने किसी भी तरह की आशंका से इनकार किया है. सिद्धार्थ के परिवार ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह शाम तक ठीक थे लेकिन 3-4 बजे के करीब उन्हें बेचैनी महसूस हुई. सीने में दर्द होने की वजह से उन्होंने पीने के लिए ठण्डा पानी माँगा जिसे पीकर वह सो गए.

उन्होंने सुबह फिर सीने में दर्द की शिकायत की और पानी माँगा, पानी पीते पीते अचानक ही वह बे’होश हो गए.आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल रिलेशनशिप में थे. इस ख़बर ने शहनाज़ को भी गहरा सद’मा दिया है. मीडिया में शहनाज़ के पिता संतोख सिंह सुख ने बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है. शहनाज़ के पिता ने कहा कि शहनाज़ कह रही थीं कि सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में द’म तो’ड़ा है, अब मैं कैसे जीयूँगी, मेरे हाथों में वह इस दुनिया को छोड़कर चला गया.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!