मुंबईः कोरोना वायरस के समय ज़्यादातर फ़िल्म स्टार अपना वक़्त घर पर बिता रहे हैं. अब करें भी क्या बीमारी भी फैली है और ऊपर से काम धाम भी कुछ ख़ास हो नहीं रहा. यही वजह है कि लोग परिवार के साथ ज़्यादा वक़्त बिता रहे हैं. कुछ इसी तरह की बात जहान्वी कपूर के साथ भी है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जहान्वी की हाल ही में ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ रिलीज हुई है. इस फ़िल्म को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है लेकिन उनके काम की सराहना हुई है.

जहान्वी कोरोना काल में कुछ ऐसा करना चाहती हैं जो उन्हें व्यस्त भी रखे और उनके मन का भी हो. यही वजह है कि उन्होंने अपनी बहन ख़ुशी कपूर की तस्वीरें खींचने का मन बनाया. जहान्वी ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन की एक फ़ोटो साझा की है जिसमें ख़ुशी मस्त अंदाज़ में पोज़ दे रही हैं. ये तस्वीर जहान्वी ने ख़ुद क्लिक की है. इस फ़ोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि अगर आप स्टूडियो नहीं जा सकते, तो इसे अपने पास ले आएँ.

जहान्वी ने ख़ुशी की इस तस्वीर को घर पर क्लिक किया है. इसमें ख़ुशी फ़ुल ऑन मस्त लग रही हैं. आपको बता दें कि जहान्वी की नेट-फ्लिक्स पर फ़िल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म में उनकी भूमिका की ख़ासी तारीफ़ हुई है. हालाँकि फ़िल्म के कुछ दृश्यों की वजह से ये विवादों में भी पड़ गई लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट ने फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इनकार कर दिया.