एक्ट्रेस नुसरत जहां अस्प’ताल में भ’र्ती, डॉक्टर से की ये गु’ज़ारिश…

बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां कुछ दिनों से च’र्चा में हैं। पहले तो वो निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर च’र्चा में रहीं बाद में उनके साथ अ’नबन और अपनी प्रेगनेंसी की वजह से ख़बरों में बनी रहीं। नुसरत जहां को लेकर अब खबर आयी है कि उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है। उनकी डिलीवरी डेट पास ही है।

ख़बरों की मानें तो उनकी डेट अगस्त के आ’ख़िरी स’प्ताह से सितम्बर के पहले स’प्ताह तक कही गयी थी। अब उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है 26 अगस्त को उनकी डिली’वरी हो सकती है। नुसरत जहां के रिश्ते को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो इन दिनों एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। उन्होंने डॉक्टर्स से अपी’ल भी की है कि वो उनकी डिलीवरी के दौरान यश को साथ रहने की इजाज़’त दें।

नुसरत जहां ने 2019 में टर्की में निखिल जैन से शादी की थी। बाद में कोलकाता में एक बड़ा रिसेप्शन दिया था जिसमें ममता बनर्जी समेत कई जाने माने चेहरे शामिल हुए थे। शादी के बाद नुसरत जहां के पूजा पाठ करने, सिंदूर लगाने आदि को लेकर काफ़ी बवा’ल भी मचा था। इन बातों पर नुसरत जहां ने दो टूक जवाब दिया।

कुछ महीनों पहले ख़बरें आयीं कि वो अपने पति से अल’ग रह रही हैं और उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है। जब इस बारे में नुसरत से पूछा गया तो उनका उन्होंने इस बात पर हामी भरी कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं है और वो ग’र्भवती हैं। नुसरत जहां ने अपनी प्रेगनेंसी को छु’पाया नहीं वहीं उन्होंने अपने उन ख़ास पलों को भी बहुत अच्छी तरह जिया।

नुसरत जहां को जब ये कहा गया कि उन्होंने अपनी शादी से अलग होने के बाद त’लाक़ नहीं लिया तो ऐसे में नुसरत ने कहा कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है। नुसरत की इस बात का भी काफ़ी विरो’ध हुआ लेकिन उन्होंने इस बात का असर ख़ुद पर नहीं होने दिया। अब नुसरत के सभी फ़ैन्स को इस बात का इं’तज़ार है कि उनका नन्हा मेहमान कब आएगा। सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की काम’ना भी कर रहे हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!