अक्सर ऐसा होता है कि बॉलीवुड के सितारे हमें अपने अभिनय से हँसा देते हैं रु’ला देते हैं लेकिन उनकी वास्तविक ज़िंदगी भी कई बार ऐसी होती है जिसे सुनकर हम अपने आँ’सू नहीं रो’क पाते। कुछ ऐसा ही वाक़या बयान किया ऐक्ट्रेस सेलिना जेटली ने जिन्होंने अपना एक बच्चा खो दिया है। उनके जुड़वाँ बच्चे समय से पहले पैदा हुए थे। दोनों को NICU में रखा गया था जहाँ एक को ब’चाया जा सका और एक को नहीं।

सेलिना ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपने उस बच्चे के लिए इमोशनल बात लिखी जो इस दुनिया में नहीं है। सेलिना ने बताया कि वो किस तरह अपने बच्चे को मि’स करती हैं। सेलिना ने ये भी बताया कि जो बच्चे समय से पहले पैदा होते हैं उन्हें कई तरह की मु’श्किलें होती हैं और उन मु’श्किलों के बीच ही कुछ बच्चों की मौ’त हो जाती है। सेलिना ने लिखा कि उन्होंने अपने एक बच्चे को दिल के द’र्द से जू’झते देखा और एक का अं’तिम सं’स्कार किया। सेलिना का कहना है कि अब स्थिति काफ़ी सुधर रही है।

Celina Jaitley with Son
सेलिना जेटली ने बताया कि उनके बेटे के समय कई परेशा’नियाँ हुई लेकिन दुबई के डॉक्टर्स ने काफ़ी मेहनत की और उसे ब’चा लिया गया। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे बच्चों को कई तरह की तक’लीफ़ों का सामना करना पड़ता है और कई ऐसे भी होते हैं जो बड़े होने के साथ- साथ स्वस्थ हो जाते हैं और अपना नाम कमाते हैं जैसे कि विंस्टन चर्चिल और अलबर्ट आइंस्टाइन हुए। सेलिना ने आगे अपने बेटे के लिए लिखा कि उनका बेटा आर्थर जेटली हॉग भी इन्हीं की तरह होगा। सेलिना जेटली नो इंट्री, ज़िंदा, सिलसिले, गोलमाल रिटर्न जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं।