इन दिनों जब कई बॉलीवुड स्टार्स अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं ऐसे में उनकी ज़िंदगी के इस बड़े मौक़े को फ़ैन्स भी ख़ूब ख़ुशी से अपना रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने जहाँ तीसरे से पाँचवे महीने में ही ये ख़बर अपने फ़ैन्स के साथ बाँटी वहीं अमृता राव ने इस बात की ख़बर तक किसी को नहीं लगने दी। अमृता और उनके पति RJ अमनोल हाल ही में जब चेकअप के लिए गए तब अमृता की माँ बनने की ख़बर सामने आयी। इस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी तरह कुछ भी खनाए की इच्छा नहीं होती थी बल्कि सादे खाने में ही उन्हें संतुष्टि मिल जाया करती थी।

इस फ़ोटो के सामने आने के बाद अमृता राव ने भी इस मामले पर खुलकर कहा है। अमृता राव ने अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर शेयर की और सभी को इस बात की जानकारी देते हुए लिखा ” आप सभी के लिए ये दसवाँ महीना है लेकिन हमारे लिए ये नौवाँ महीना है। सरप्राइज़, सरप्राइज़ मैं और अनमोल अपने नौवें महीने में पहुँच चुके हैं। आप सभी के साथ ये ख़ुशख़बरी बाँटते हुए मैं बहुत एक्साइटेड हूँ। माफ़ी चाहती हूँ कि इतने लम्बे समय तक मैंने ये बात अपने पेट में छुपाकर रखी। लेकिन ये सच है कि जल्द ही बेबी आने वाला हैं। ये सफ़र हम सभी के लिए रोमांचक रहा आप सभी का शुक्रिया, दुआएँ बनाए रखिए।”

Amrita Rao With Husband RJ Anmol
बॉलीवुड में इस समय कई हसीनाएँ माँ बनने का सफ़र तय कर रही हैं। करीना कपूर ख़ान ने सबसे पहले अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर दी, उसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी अपनी ख़ुशख़बरी सभी के साथ बाँटी। अनिता हंसनंदानी ने भी अपनी माँ बनने की ख़ुशी सभी के साथ शेयर की। तो हाल ही में ज़हीर ख़ान और सागरिका के घर भी इस ख़ुशी की आहट सुनाई दी लेकिन वो अभी इस बात को बाँटते के सही समय का इंतज़ार कर रहे हैं। हार्दिक पण्ड्या और नताशा के घर भी कुछ दिनों पहले ही ख़ुशी ने दस्तक दी है और वो माता- पिता बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *