बॉलीवुड में आए दिन नए-नए चेह’रों का प्रवे’श होता ही रहता है और बात अगर लड़कियों की हो तो उनके लिए सिर्फ़ ऐ’क्टिंग ही पर्या’प्त नहीं होती। बॉलीवुड में कई तरह की डिमां’ड होती है सी’न की डिमां’ड होती है और अल’ग-अल’ग तरह के कपड़े भी पहनने होते हैं। इन दिनों शॉ’र्ट ड्रे’स तो चल’न में है और क़’रीब-क़’रीब हर हीरोईन इस तरह के कपड़े पहनती ही हैं। सभी अपने फ़िग’र का ख़ा’स ख़’याल भी रखती हैं। देखा जाए तो फ़िल्मों की बातें अल’ग हैं लेकिन जब भी कोई ऐ’क्ट्रेस किसी तरह का कोई बो’ल्ड किर’दार करती हैं तो सभी के मन में ये सवा’ल ज़’रूर होता है कि उनके परिवा’र के लोग उनसे किस तरह की बात करते होंगे।

कुछ ऐसा ही वाक़’या ऐ’क्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शे’यर किया। नुसरत ने बताया कि सोनू के टी’टू की स्वीटी फ़िल्म का जो गाना शू’ट किया उसके दौ’रान उनके साथ भी ऐसा ही हुआ। नुसरत ने बताया कि उन्होंने “छोटे-छोटे पै’ग” गीत शू’ट किया तब उन्होंने अपने माँ-पिता को कुछ नहीं बताया था क्योंकि इस गीत में उन्होंने काफ़ी बो’ल्ड अवता’र ध’रा था। नुसरत ने इस गाने में बहुत छोटे कपड़े प’हने थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने चु’पचा’प इस गाने की शू’ट की और इस बारे में घर पर नहीं बताया था। लेकिन ये बात ज़्यादा दिनों तक छु’पी न रह सकी।

Nusrat Bharucha
नुसरत ने बताया कि एक रोज़ वो फ़िल्म के प्रमो’शन से लौ’टीं तो उन्होंने देखा कि उनके घर की TV पर वही गाना चल रहा था और माँ-पापा बैठे उनका गीत देख रहे थे। जब झिझ’कते हुए नुसरत घर के अंद’र दा’ख़िल हुई तो उनके पिता उनके पास आए और धीरे से पू’छा “तुमने जो पहना है क्या वो ब्रा है?” नुसरत ने बताया कि ये बात सुनकर उन्हें हँसी आ गयी लेकिन वो जल्द से जल्द इस बात को ख़’त्म कर देना चाहती थीं इसलिए उन्होंने कहा कि “नहीं ये ब्राले’ट है, ये अल’ग है” पापा ने ये बात सुनकर फिर कुछ नहीं कहा और बात सं’भल गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *