दक्षिण भारत की फ़िल्म इंडस्ट्री में इस समय ड्र’ग्स को लेकर पु’लिस कार्यवाई कर रही है. कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री सैंडलवुड ड्र’ग केस को लेकर चर्चाओं में है. इस पूरे मामले में रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी जे’ल के अन्दर पहुँच गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें बहुत कुछ ऐसा है जो छु’पाया जा रहा है. अब ख़बर है कि अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ने डो’प टेस्ट से बचने के लिए अपने यूरीन के सैम्पल में पानी मिला दिया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, 4 सितम्बर को रागिनी का पहला डोप टेस्ट हुआ था. ये केसी जनरल अस्पताल बेंगलुरू में कराया गया था. पुलिस सूत्र दावा कर रहे हैं कि रागिनी ने सै’म्पल के साथ छे’ड़खानी करने की कोशिश की थी. उन्होंने अपने यूरीन में पानी मिला दिया था. रागिनी पर ड्र’ग रैके’ट में शामिल होने, ड्र’ग्स की ख़रीद-फ़रोख्त करने का इलज़ाम है.
Ragini Dwivedi[/caption]
पुलिस ने दावा किया कि उसे रागिनी पर सैम्प’ल में गड़बड़ी करने का शक हुआ, इसलिए पहला सैम्प’ल ख़ा’रिज करके हमने दूसरे सै’म्पल को कहा और ये सुनिश्चित किया कि इसके साथ कोई छे’ड़छाड़ न हो. ख़बर है कि रागिनी और संजना दोनों का हेयर सैम्पल भी लिया गया है. हेयर सै’म्पल के ज़रिए भी पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति ने पिछले 4-5 महीने में कोई ड्र’ग ली है या नहीं. आपको बता दें कि इस मामले में अभी तक पु’लिस की ओर से 7 लोगों को गिर’फ़्तार किया गया था. इस केस का मुख्य अभियुक्त रवि शंकर है. इस मामले में अभी और नए राज़ खु’लने की बात कही जा रही है.