पूरा देश जिस वक़्त महामा’री कोरो’ना वाय’रस जैसी बीमा’री से जूझ रहा था, उसी वक़्त बॉलीवुड से दिल तो’ड़ने वाली खबर साम’ने आई थी कि अपनी एक्टिं’ग से फिल्मी जगत को हिलाने वाले अभिनेता इरफान खा’न इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर के आते ही बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश में ही शो’क की लहर दौड़ गई थी। यूं तो इरफान खा’न को गुज़रे छह महीने के करीब होने वाले हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस और परिवार उबर नहीं पा रहे हैं। इरफान खा’न के नि’धन के बाद से लगातार उनकी पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल दोनों ही सोशल मीडिया के ज’रिए इरफान खा’न की यादों और किस्सों को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में एक्टर के बड़े बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सभी का ध्या’न अपनी ओर आक’र्षित कर रहा है। इस वीडियो में इरफान खा’न अपनी पत्नी सुतापा के साथ दिखाई दे रहे हैं। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सभी कॉमेंट कर अपनी प्रति’क्रिया जाहिर कर रहे हैं और साथ ही इरफान की आ’त्मा की शां’ति के लिए दुआ कर रहे हैं। वाय’रल वीडियो में देखा जा रहा है कि इरफान अपनी पत्नी सुतापा के हाथ में हाथ डाले सड़क पर टहल रहे हैं और साथ ही ‘मेरा साया साथ होगा’ गाना गुनगुना रहे हैं।
Irrfan Khan and family
इरफान खा’न ने गाना गाने के बाद सुतापा भी इसी गाने के बोल गुनगुनाने लगती हैं, जिसपर इरफान सुतापा से कहते हैं कि मेरा साया कि तेरा साया? इसके जवाब में सुतापा कहती हैं मेरा साया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर कर बाबिल ने कै’प्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, “मेरा साया तेरा साया? मां को एयरपो’र्ट पर छो’ड़ने आया हूं।” सुतापा सिकदर हाल ही में अपने बेटे से मिलने लंदन गई थीं, जिन्होंने मुंबई छो’ड़ने के लिए बाबिल एयरपोर्ट गए थे। बाबिल द्वारा शेयर किए गए इस फोटो पर बॉलीवुड सेले’ब्स के भी कॉ’मेंट आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी लव का रिए’क्शन दिया है।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *