एक्टिंग और डांस से फिल्म इंड’स्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्स’नल लाइफ को लेकर च’र्चा में बने रहते हैं। इन दिनों भी वह अपने एक इन्वे’स्टमेंट अप’डेट की वजह से खबरों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि ऋतिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा में दो आलीशान फ्लै’ट्स खरीदें हैं। यह दोनों अपार्ट’मेंट्स एक दूसरे के आमने सामने हैं। खूबसूरत लोकेशन के साथ साथ इन फ्लैट्स की कीमत भी है’रान कर देने वाली है। खबरों की मानें तो ऋतिक के इन नए अपार्ट’मेंट्स की कीमत 97.50 करोड़ रुपए है।

इन फ्लैट्स की खास बात यह है कि ऋतिक के ये दोनों फ्लै’ट्स सी-फेसिंग हैं। यहां से अरबसागर का खूबसूरत व्यू दिखता है। खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन ने इन लक्जरी फ्लै’ट्स की कुल जहां 38 हज़ार स्क्’वैर फीट है, जिसको लेकर उन्होंने बड़ा प्लान तैयार किया है। ऋतिक इन नए फ्लैट्स को रेनो’वेट करवा कर आपस में जोड़ेंगे और आलीशान पेंटहाउस बनाएंगे। इसके साथ ही इस अपा’र्टमेंट के लिए स्पेशल लि’फ्ट तैयार कराई गई है। यही नहीं बल्कि इन दोनों फ्लै’ट्स के साथ साथ 10 पार्किंग भी ऋतिक रोशन ने अपने नाम पर बुक करा ली हैं।
Hrithik-Roshan
ऋतिक रोशन को इन फ्लै’ट्स के लिए दो बार रजिस्ट्रेशन करना पड़ा था, इसके साथ ही स्टाम्प ड्यू’टी के तौर पर ऋतिक ने 1.95 करोड़ रुपए का भुगतान भी करना पड़ा है। इस बि’ल्डिंग में ऋतिक के पहले फ्लै’ट की रजि’स्ट्री 67.50 करोड़ रुपए के साथ तो दूसरी 40 करोड़ रुपए के साथ की गई है। ऋतिक रोशन से जु’ड़ी यह बात जान कर सब हैरा’न हो जाएंगे कि इससे पहले ऋतिक किराए के मकान में रह रहे थे, जिसके लिए वह हर महीने 8.25 लाख रुपए का भुगतान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *