अप्रैल का महीना मलाइका अरोरा के लिए काफ़ी ड’राने वाला रहा। जब 2 अप्रैल को वो पुणे से एक इवेंट के बाद घर लौ’ट रही थीं तो मुंबई के पास पनवेल में उनकी कार का ज़ो’रदार ए’क्सिडें’ट हो गया।इस हा’दसे में वो बाल-बाल ब’चीं लेकिन इस हादसे ने उन्हें बु’री तरह ड’रा दिया। इस हादसे के बाद उन्हें अस्प’ताल से अगले ही दिन छुट्टी दे दी गयी थी।

मलाइका 2 हफ़्ते के बेड रेस्ट के बाद काम पर लौ’टी हैं। मलाइका के इस ए’क्सिडें’ट की काफ़ी बातें हुईं लेकिन पहली बार मलाइका ने अपना अनुभव साझा किया। मलाइका ने बताया कि वो शारीरिक रूप से तो ठीक हैं लेकिन मानसिक तौर पर उन्हें अब भी वो उसी बात को सोचती हैं। उन्हें इस हाद’से से काफ़ी सद’मा पहुँचा है।

मलाइका ने उस हाद’से के बारे में बताया कि “ये वो चीज़ नहीं है जिसे मैं याद करना चाहूँगी। लेकिन ये वो चीज़ भी नहीं है जिसे मैं भुला सकती हूँ। फ़िजिकली मैं रिकवर कर रही हूँ लेकिन में’टली मुझे लगता है कि ये पूरी तरह से कभी नहीं ह’टने वाली है। कई बार जब मैं फ़िल्म देखती हूँ तो उसमें ए’क्सिडें’ट या ब्ल’ड दिखते ही मैं अंदर तक काँ’प जाती हूँ”।

मलाइका ने आगे कहा कि “मुझे इस प्रोसेस से होकर निकलना ही होगा और आ’ख़िरका’र मैं इससे बाहर आ पाऊँगी”। मलाइका ने उस दिन को याद करते हुए बताया कि “मैं है’रान थी। ट’कराने के कारण मेरे सिर में चो’ट आयी थी और मैं बस यही जा’नना चाहती थी कि मैं ज़िंदा हूँ या नहीं”।

मलाइका ने उस दिन को याद करते हुए बताया कि “वहाँ काफ़ी अधिक ख़ू’न बह रहा था। काफ़ी हं’गामा हो रहा था। मुझे एक बहुत बड़ा झ’टका लगा और जब तक मैं हॉ’स्पिट’ल पहुँची तब तक सबकुछ धुं’धला सा लग रहा था”। मलाइका ने थोड़ा ठीक होने के बाद एक बार फिर अपनी फ़िटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है। उन्होंने बताया कि वो अब काम पर लौ’ट रही है। उन्हें लोग जल्द पूरी तरह ठीक होने के लिए दुआएँ दे रहे हैं।

error: Content is protected !!