देश और दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कोरो’ना की काफ़ी मा’र देखने मिली। यूँ तो कई अभिनेताओं और उनके क़री’बियों के कोरो’ना पॉज़िटिव होने की ख़ब’रों ने उनके फ़ैन्स को चिं’ता में डा’ला था लेकिन सबसे ज़्यादा है’रानी तब हुई जब बॉलीवुड के महानायक के घर कोरो’ना का हम’ला हुआ। महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन सबसे पहले कोरो’ना पॉज़ि’टिव पाए गए उसके बाद परिवा’र के अन्य सदस्यों और स्टाफ़ का टे’स्ट किया गया। अगले ही दिन ख़बर आयी कि अमिताभ और अभिषेक ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरो’ना पॉज़िटिव हैं।

अमिताभ और अभिषेक जहाँ नानावटी में इला’ज के लिए पहले ही दिन भ’र्ती हो गए वहीं ऐश्वर्या और आराध्या कुछ दिन घर में ही इला’ज लेती रहीं लेकिन ऐश्वर्या की तबि’यत बिग’ड़ने पर वो और आराध्या भी नानावटी में भ’र्ती हो गए, जहाँ से उन्हें जल्द ही छुट्टी भी मिल गयी। उनके बाद स्वस्थ होकर घर लौ’टने वालों में सबसे पहले रहे अमिताभ बच्चन जिन्होंने सभी फ़ैन्स को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा। अब से कुछ ही समय पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के ज़’रिए ये जा’नकारी दी कि अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट्स भी नेगे’टिव आयी हैं और अभिषेक अस्प’ताल से डि’स्चार्ज होकर अपने घर लौ’ट रहे हैं।

Abhishek- Amitabh
बच्चन परिवार के लिए ये ख़ुशी का दिन है। अपने इला’ज के दौ’रान अमिताभ ही नहीं बल्कि अभिषेक भी सोशल मीडिया में बने रहे जहाँ उन्हें अपने फ़ैन्स से ढेरों दुआएँ मिलीं वहीं कुछ ने बहुत नेगे’टिव कमेंट भी किए। शुभकामनाओं का जवा’ब देने के साथ-साथ इन नेगे’टिव कमेंट्स करने वालों को भी अमिताभ और अभिषेक ने मुँह तो’ड़ जवा’ब दिया। अपने स्वस्थ घर लौ’टने की ख़बर भी अभिषेक ने सोशल मीडिया पर ही दी उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमिताभ ने लिखा “वेलकम होम भैय्यू, गॉड इज़ ग्रेट”