अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन में जु’टे हुए हैं। हाल ही में अभिषेक ने ऐश्वर्या की कुछ बातें सबसे शेयर कीं, जिसे सुनकर आप भी है’रान रह जाएँगे। असल में अभिषेक ने अपनी कुछ अनो’खी आ’दतों के बारे में बताया और ये भी बताया कि किस तरह उन्हें इसमें ऐश्वर्या से मद’द मिलती है। अभिषेक ने बताया कि अगर ऐश्वर्या न हों तो उन्हें खाना भी न मिले।

जी हाँ, अभिषेक ने अपनी कुछ अनो’खी आद’तों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि “मेरे साथ एक अजी’ब सम’स्या है। मैं ख़ुद अपने लिए कभी खाना ऑ’र्डर नहीं कर पाता। अगर ऐश्वर्या साथ न हो तो मैं बिना खाना खाए ही चले आऊँगा”। वहीं अभिषेक ने ये भी बताया कि कई बातों में उनकी आद’त बिलकुल अल’ग सी है। ऐश्वर्या उन्हें इन माम’लों में मदद करती हैं।

अभिषेक ने कहा कि “मैं चीज़ों को लेकर काफ़ी सचे’त रहता हूँ। लोग मुझ पर हँसते हैं। हम आज किसी होट’ल में बैठे हैं, कोई प्रेस टू’र है और अगर कोई लॉ’बी में मुझे कोई लेने नहीं आया तो मैं अंद’र नहीं आऊँगा। मैं किसी भी जगह पर अके’ले घु’सने में ड’रता हूँ। मुझे अपने आसपास कोई चाहिए। कोई गाइ’ड करने वाला होना चाहिए, मैं इस माम’ले में बहुत श’र्मिला हूँ”।

अभिषेक ने इस बारे में और बताते हुए कहा कि “मेरी कुछ अजी’ब आद’तें हैं। मैं अगर कहीं बाह’र हूँ और शाम को मेरी पत्नी कॉल करके पूछती हैं, दिन कैसा गु’ज़रा वग़ै’रह नॉर्मल पति- पत्नी की बातें।फिर वह पू’छेंगी, खाना खाया?मैं जवाब दूँगा नहीं, फिर वो पू’छेंगी कि क्या खाना है और तब वह ऑ’र्डर करेंगी। मैं रूम स’र्विस को नहीं बुला सकता”।

आगे अभिषेक ने बताया कि, “ऐश्वर्या को रूम स’र्विस को कॉल करना प’ड़ता है वरना मैं खाना नहीं खाता। मुझे किसी अज’नबी से फ़ोन पर बात करने में दि’क़्क़त होती है”। इन मामलों में जिस तरह से ऐश्वर्या उन्हें सम्भालती हैं इस बात पर अभिषेक कहते हैं कि “मेरी वाइ’फ़ बेस्ट हैं”। मानना प’ड़ेगा अभिषेक का इस तरह से ध्यान रखने वाली ऐश्वर्या वाक़’ई बे’स्ट हैं।

error: Content is protected !!