अभिषेक को पिता और पत्नी के नाम से पुकारे जाने पर भड़’कीं ऐश्वर्या, दिया करारा जवाब…

पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है। इस रिश्ते में अगर अंडरस्टैंडिंग न हो तो अक्सर रिश्ता टू’ट जाता है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने इस रिश्ते को बखूबी निभाया है। जिसका सबूत वह दोनों हमेशा देते रहते हैं। कई बार टीवी पर अभिषेक को ऐश्वर्या के सपोर्ट में बोलते हुए देखा जा चुका है। ठीक इस तरह ही ऐश्वर्या भी अक्सर अपनी पति के सपोर्ट में खड़ी रहती हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि अभिषेक को उनके नाम से नहीं बुलाया जाता।

उनको या तो ‘अमिताभ का बेटा’ कहा जाता है, या फिर ‘ऐश्वर्या राय का पति’। लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब ऐश्वर्या ने सबके सामने इस बात पर नारा’जगी जताई थी। हालांकि अभिषेक का कहना था कि उनको उससे कोई परे’शानी नहीं है। ये बात साल 2007 के एक इंटरव्यू की है, जब अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में इंटरव्यू देने पहुंचे थे।

इस इंटरव्यू के दौरान सबसे पहले अभिषेक से ये सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि “बिल्कुल नहीं, मुझे इससे कोई परे’शानी नहीं है।” लेकिन जब इस बारे में ऐश्वर्या से पूछा गया तो वह भ’ड़क गई और ऐसा जवाब दिया जिससे लोगों कई बंद हो गया। बता दें कि ऐश्वर्या को हमेशा अपने पति अभिषेक का साथ देते हुए देखा जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि यह सवाल हर समय उन पर थोपा जाना अनुचित है, क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वह अपने काम में काफी अच्छे हैं और उन्होंने अपने लिए एक जगह बनाई हुई है।” वह आगे कहती हैं कि “मैंने बीच में अपनी बात इसलिए रखी है क्योंकि मैं भी खुद से कई बार पूछ चुकी हूं कि क्या मॉडल रहने की वजह से मुझे भी ऐसे रोल मिल रहे हैं, जहां मैं खूबसूरत लगूं। वैसे सच यह है कि हम सभी अच्छा काम कर रहे हैं।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!