फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात इंडियन एक्ट्रेस और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का नि’धन हो गया है। उनके नि’धन से हर कोई है’रान है, वह बीते दिन अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा गई थीं। लेकिन रात में खबर आई कि उनको दिल का दौरा पड़ा। दिल का दौरा पड़ने से उनका नि’धन हो गया। उनके नि’धन की खबर सुनने के बाद कई नेताओं ने शो’क व्यक्त किया।

42 साल की अभिनेत्री हमेशा से विवादों में रहती आई हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में उनको भाजपा की ओर से आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया था। इस दौरान उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के खिला’फ चुनाव ल’ड़ा था, हालांकि चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा था। गोरतलब हैं कि कुलदीप बिश्नोई भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

सोनाली फोगाट को उनकी पहचान टिक-टॉक स्टार के तौर पर मिली थी। लेकिन उनको असल पहचान टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद मिली थी। बिग बॉस में भी वह काफी चर्चा में रही थीं। वह वि’वादों में रहने के बाद चर्चा में आई। इस दौरान उनकी रुबीना और निक्की तंबोली के साथ ल’ड़ाई भी हुई थी। इस ल’ड़ाई में सोनाली ने काफी बद’तमीजी भी की थी।

बता दें कि उनके निधन पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर शो’क व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि “भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक नि’धन का बेहद दु’खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु’ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें।”

error: Content is protected !!