एक तरफ जहां बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी अक्सर राजनीतिक मुद्दों के चलते चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के खि’लाफ एक आरो’प लगाया गया है। जिसके चलते को’र्ट ने उन्हें पेश होने का नोटिस जारी किया है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में जया बच्चन ने अपनी एक जमीन का सौ’दा किया था। जिसके बाद वह अपनी बात से प’लट गई। उनके खि’लाफ आरो’प लगाने वाले शख्स ने बताया है कि उसने जया बच्चन के अकाउंट में जमीन की कीमत भी ट्रांसफर कर दी थी।

राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के खिला’फ ये गंभी’र आरो’प लगाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि पूर्व विधायक जितेंद्र डागा का बेटा अनुज डागा है। उसने जया बच्चन के खिला’फ मुक’दमा दर्ज करते हुए बताया है कि भोपाल के ग्राम सेवनिया गौड़ में पांच एकड़ जमीन पर जया बच्चन के साथ उसका सौ’दा हुआ था।

इस दौरान जया बच्चन ने जमीन की कीमत 1 करोड़ प्रति एकड़ बताई थी, जिस पर सौ’दा मंजूर भी हो गया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उसने बताया कि उसने जया बच्चन के खाते में 1 करोड़ रुपये जमा भी करा दिए थे। लेकिन बाद में जया बच्चन ने अपना इरादा बद’ल दिया और चु’पके से उसकी भेजी हुई रकम वा’पस उसके ही अकाउंट में जमा करदी।

जितेंद्र डागा के बेटे अनुज ने इसके पीछे की वजह भी बताई। उसने बताया कि जया बच्चन अब इस जमीन की कीमत को बढ़ाना चाहती हैं। जया की तरफ से राजेश यादव ने जमीन दो करोड़ रुपये प्रति एकड़ में बेचने की बात कही है। जिसके चलते अनुज डागा ने को’र्ट का रुख किया है। जया बच्चन के खिला’फ मुकद’मा दर्ज होने के बाद को’र्ट ने उन्हें इस मामले पर सफाई देने के लिए तल’ब किया है।

error: Content is protected !!