मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपनी सेपरेटेड पत्नी आलिया को क़ानूनी नोटिस भेजा है. इसके पहले आलिया ने नवाज़ को त’लाक़ के लिए नोटिस भेजा था. साथ ही आलिया ने नवाज़ पर कई गंभी’र आ’रोप लगाए. नवाज़ ने अपने नोटिस में मानहा’नि करने और चरित्र हनन का आरो’प लगाया है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो अपने बच्चों की फीस जमा करने में सक्षम नहीं हैं और इसका कारण ये है कि नवाज़ ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है. नवाज़ के वकील ने आलिया के इन दावों को ग़लत बताया है. नवाज़ के वकील अदनान शेख़ ने वेबसाइट से कहा, मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दी जा रही है.

Nawazuddin Siddiqui With Wife Alia

आपको बता दें कि आलिया नवाज़ की दूसरी बीवी हैं. इसके पहले उन्होंने हल्द्वानी से ताल्लुक़ रखने वाली शीबा से शादी की थी. नवाज़ ने अपनी माँ की पसंद और कहने पर शीबा से शादी की थी, जो छह महीने भी नहीं चली थी और दोनों में जल्द ही तला’क़ हो गया था. इस शादी के टू’टने के छह महीने बाद नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि उर्फ अंजना से दूसरी शादी कर ली थी. नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे है. बेटी शौरा सिद्दीकी जो 9 साल की है और बीटा यानी सिद्दीकी जो 5 साल का है. नवाज़ इस दौर के क़ाबिल अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *