लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड में कई ख़ुशियाँ भी सामने आयीं हैं जैसे कि कई सेलेब्स के घर नन्हें मेहमान आने वाले हैं। अमृता राव ने तो नन्हें मेहमान का स्वागत भी हाल ही में किया वहीं नेहा कक्कड़, काजल अग्रवाल जैसी ऐक्ट्रेस विवाह के बंधन में बंधी। कुछ ने हाल ही में अपना पहला करवाचौथ भी मनाया। अब इसी ख़ुशी में एक और ख़ुशी होने जा रही हैं ऐड। ये ख़ुशी है एक और शादी की ख़ुशी, जी हाँ बॉलीवुड में एक बार फिर से बजने वाली है शहनाई। हम आदित्य नारायण की बात नहीं कर रहे क्योंकि उनकी शादी की ख़बर तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं। यहाँ बात हो रही है गौहर ख़ान की।

हाल ही में गौहर ख़ान ने अपने ख़ास दोस्त ज़ैद दरबार के साथ अपनी फ़ोटो शेयर की और इस बात का ऐलान किया। ज़ैद और गौहर काफ़ी समय से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट भी कर रहे थे। लेकिन गौहर ने इस रिश्ते पर कभी खुलकर कुछ कहा नहीं था। जब गौहर बिग बॉस के घर गयी तो फ़ैन्स ने गौहर की हर फ़ोटो और विडीओ के साथ ज़ैद को भी टैग किया जिस पर ज़ैद ने सभी का शुक्रिया भी किया था। ज़ैद ने ये भी कहा था कि वो गौहर को बहुत अच्छी तरह जानते हैं वो अपना पूरा ख़याल रख सकती हैं ये बात ज़ैद ने तब कही थी जब बिग बॉस के घर में एजाज़ ने गौहर पर क्रश होने की बात कही थी।

Gauhar- Zaid
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ही गौहर ने ज़ैद से मुलाक़ात की और दोनों ने कई फ़ोटोज़ भी शेयर की। फिर भी सबसे ख़ास फ़ोटो अब सामने आयी है जिसमें उन्होंने एक रिंग की इमोजी और दिल भी साथ लगाया है और ज़ैद को टैग किया है। वहीं इस तस्वीर में ज़ैद और गौहर नज़र आ रहे हैं जहाँ पीछे एक गुब्बारा है जिसमें लिखा है “उसने हाँ कह दी”। कहा जा रहा है कि गौहर और ज़ैद दोनों प्री वेदिंग शूट के लिए गोवा गए हैं। उनकी शादी 25 दिसम्बर को होने वाली है। सभी दोस्त गौहर को बधाई दे रहे हैं। ज़ैद संगीतकार इस्माइल के बेटे हैं।