मुम्बई: को’रोना वाय’रस से जहाँ पूरी दुनिया परेशान है वहीँ भारत में भी इसको लेकर चिंता है. सरकार ने इसकी रोकथाम के लिए कई इंतज़ाम किये हैं जिनमें से एक लॉक डाउन है. लगभग हर तरह की एक्टिविटी रुक गई है तो फ़िल्मी दुनिया के लोगों की भी स्थिति कुछ अलग नहीं है. इस बीच एक और ऐसी ख़बर आ रही है जो चिंताजनक है.

हमने आपको बताया था कि विक्की कौशल- राजकुमार राव की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है क्यूंकि बिल्डिंग में को’रोना से पी’ड़ित म’रीज़ की पुष्टि हुई है. अब ख़बर है कि माधवी भिड़े उर्फ़ सोनालिका जोशी की सोसाइटी में कोरोना वा’यरस का एक केस मिला है जिसके बाद बिल्डिंग को मुंबई महानगरपालिका ने सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि प्रशासन ने बिल्डिंग और आसपास के क्षेत्र को सैनीटाइज़ करने किया है.

इसके पहले ख़बर आयी थी कि विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है. इस बिल्डिंग के सी विंग में रहने वाले एक डॉक्टर की 11 साल की बेटी संक्रमित पायी गई है. अँधेरी इलाक़े में स्थित इस बिल्डिंग में अर्जुन बाजवा, चित्रांगदा सिंह, राहुल देव और मुग्धा गोडसे जैसे सेलेब रहते हैं. बिल्डिंग की ए और बी विंग को भी सील किया गया है.

आपको बता दें कि मशहूर पार्श्व गायिका कनिका कपूर को भी कोरोना का संक्रमण हुआ था जिसके बाद उनका लखनऊ में इलाज हुआ. वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. उनके अलावा करीम मोरानी और उनकी दो बेटियों को भी ये संक्रमण हुआ था, तीनों ही अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. पूरब कोहली समेत पूरे परिवार को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था लेकिन अब वे पूरी तरह ठीक हैं. हम उम्मीद करते हैं कि जो लोग भी संक्रमित हैं वो जल्द ठीक हो जायें’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *