इन दिनों बॉलीवुड की कई ख़ूबसूरत स्टार्स की प्रेगनेंसी की ख़बरें सामने आ रही हैं। इनमें अमृता राव अब माँ बन चुकी हैं और उनके बेटे का नाम वीर रखा है। वहीं करीना कपूर ख़ान भी दुबारा माँ बनने वाली हैं और वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा के घर पहली बार ये ख़ुशी आने वाली है। जबकि ज़हीर ख़ान और सागरिका घाट्गे ने अब तक इस बात को खुलकर नहीं बाँटा है लेकिन सागरिका की प्रेगनेंसी की ख़बरों का खंडन भी नहीं किया है।

जिस तरह से हाल ही में कई सेलेब्स के घर नन्हें मेहमानों के आने की ख़ुशी आ रही हैं उसी तरह कई सेलेब्स ने हाल ही में शादियाँ भी की हैं। इनमें नेहा कक्कड़ और काजल अग्रवाल की शादी की तस्वीरों ने जितनी धूम मचायी थी उतना ही रंग जमाया है दोनों की हनीमून की फ़ोटोज़ ने। वहीं दो महीने पहले शादी के बंधन में बंधी पूनम पांडे की प्रेगनेंसी की ख़बरें भी सामने आयी हैं। पूनम पांडे ने कोरोना काल में ही शादी की है और गोवा में हनीमून के दौरान ही अपने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और उन्हें गिरफ़्तार भी करवा दिया था।

Poonam with Husband Sam
वहीं जल्द ही दोनों में सुलह भी हो गयी थी। हाल ही में गोवा बीच में अश्लील फ़ोटोशूट और विडीओ शूट के कारण पूनम पांडे पर केस भी दर्ज हुआ था। अब पूनम पांडे एक बार फिर अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियो में हैं। ख़बरें हैं कि गोवा की एक डॉक्टर ने पूनम पांडे की प्रेगनेंसी की बात सभी को बतायी है। जब इस बारे में पूनम पांडे से बात की गयी तो उन्होंने इसे न तो नकारा और न ही स्वीकार किया। पूनम ने कहा कि “अगर इन बातों में से कुछ भी सच होगा तो मैं आपको ख़ुद ही कन्फ़र्म कर दूँगी”